डेमोक्रेटिक रिपब्लिक ऑफ कॉन्गो में एकसाथ जन्मी तीन युवतियों ने एक ही शख्स को किया प्रपोज़ शख्स ने एक ही दिन में तीनों से रचाई शादी। शख्स ने बताया कि तीनों ने उसे एकसाथ प्रपोज़ किया था। शख्स ने कहा, “यह एक आसान फैसला नहीं था क्योंकि अब तक मेरे माता-पिता को समझ नहीं आया है कि मैं क्या कर रहा हूं।”

कांगो के एक व्यक्ति को तीन बहनों नताशा, नताली और नादेगे से प्यार हो गया और वह एक ही दिन कांगो लोकतांत्रिक गणराज्य में उन तीनों से शादी करने के लिए सहमत हो गया। लुविज़ो के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति की कांगो लोकतांत्रिक गणराज्य में एक चमकदार शादी हुई, जहां लोग कानूनी रूप से एक से अधिक लोगों से शादी करने के लिए स्वतंत्र हैं।

इन चारो लोगो की शादी कालेहे में हुई, जो कांगो लोकतांत्रिक गणराज्य के पूर्वी भाग में, रवांडा के साथ सीमा के पास है। लेकिन उनके माता-पिता अभी भी बोर्ड पर नहीं हैं – और उन्होंने शादी में शामिल होने से इनकार कर दिया। लुविज़ो ने कहा कि उन्हें अपनी दो अन्य बहनों से मिलने से पहले नताली से पहली बार प्यार हुआ।

यह भी पढ़े : अपने संसदीय क्षेत्र बनारस में रहेंगे आज प्रधानमंत्री मोदी कई रास्तों का हुआ डायवर्जन

उन्होंने कहा: “मैं उन सभी से शादी करने के लिए बाध्य था क्योंकि वे तीन हैं। यह एक आसान निर्णय नहीं था क्योंकि अब तक, मेरे माता-पिता को समझ नहीं आया कि मैं क्या कर रहा हूं। दूसरा पाने के लिए आपको कुछ खोना पड़ता है। इसके अलावा, किसी की अपनी प्राथमिकताएं और चीजों को करने का अपना तरीका होता है। तो मैं तीनों से शादी करके खुश हूं, भले ही दूसरे क्या सोचते हैं। मेरे माता-पिता ने मेरे फैसले को स्वीकार नहीं किया, इसलिए वे मेरी शादी में शामिल नहीं हुए। लेकिन मैं केवल इतना कह सकता हूं कि प्यार की कोई सीमा नहीं है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version