यूपी में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। जिसकी वजह से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार विपक्ष के निशाने पर हैं। इस बीच गोरखपुर में एक और ऐसी घटना सामने आयी है। जिससे यूपी का सियासी पारा चढ़ सकता है। गोरखपुर की पहली महिला गैंगेस्‍टर के घर नातिन के जन्‍मदिन की पार्टी में दो बदमाशों के गोली लग गई है। जिसके बाद बदमाशों को छिपाकर गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज लाया गया। लेकिन ये बात ज्यादा देर तक नहीं छिप सकी और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी हो गई। इस घटना के बारे में जब यूपी पुलिस ने पूछताछ की तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया। जिसके बाद पुलिस ने महिला गैंगेस्‍टर और एक अन्‍य बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गोली चलाने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है।


इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस लाइन्‍स के व्‍हाइट हाउस सभागार में एसपी सिटी डा. कौस्‍तुभ ने दी है। यह घटना 30 अक्‍टूबर की रात की बताई जा रही है। जो कि, उसी रात 11 बजे तिवारीपुर थानाक्षेत्र के सूर्य विहार कालोनी में घटी। जिसमें गोरखपुर की पहली महिला गैंगेस्‍टर गीता तिवारी के घर नतिनी के जन्‍मदिन पर डीजे को लेकर मचे विवाद के बाद गोलियां चलीं और दो गैंगेस्टर घायल हो गये। इस घटना के बाद महिला गैंगस्टर समेत पांच आरोपियों जिनमें गीता तिवारी, जस्सू जायसवाल, सिरिंस सोनकर, छोटू कुरैशी और अश्वनी उर्फ रॉकी पर केस दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने 315 बोर का तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किये हैं। आपको बता दे, गैंगेस्‍टर गीता तिवारी कुछ ही दिन पहले जेल से जमानत पर बाहर आई थी और अब इस केस के बाद फिर गिरफ्तार कर ली गई है। गीता तिवारी पर हत्‍या के प्रयास, लूट और गैंगेस्‍टर समेत छह मामले दर्ज हैं। इस घटना से पूरे इलाके डर का माहौल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version