समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव ने घोषणा की है कि उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार बनने पर राज्य के सभी लोगों को दूध, चीनी, तेल और घी के साथ-साथ पूरे साल का राशन मुफ्त में मिलेगा।

समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव ने घोषणा की है कि उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार बनने पर राज्य के सभी लोगों को दूध, चीनी, तेल और घी के साथ-साथ पूरे साल का राशन मुफ्त में मिलेगा। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की सरकार में लोगों को मार्च तक ही मुफ्त राशन मिल रहा है, लेकिन उनकी सरकार सत्ता में आने के बाद सभी लोगों को पूरे साल भर के लिए 1 किलो तेल, घी और दूध पाउडर के साथ मुफ्त राशन मिलेगा। उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर योगी छटपटा गए हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि गरीबों के लिए 300 यूनिट मुफ्त बिजली और मुफ्त चिकित्सा का भी उपचार किया जायेगा। सपा प्रमुख ने योगी पर हमला बोलते हुए कहा कि जब योगी आदित्यनाथ अपने घर को पटरी पर नहीं ला पा रहे हैं तो वह दूसरों के घरों को कैसे पटरी पर ला सकते है। अखिलेश ने एक बयान में कहा कि गोरखपुर में ड्रेनेज चैनल और सीवर नहीं बना है। मेट्रो में जाने के बजाय, लोग मानसून के दौरान नावों की यात्रा कर रहे है। अब राज्य के लोगों ने भाजपा से त्रस्त हो कर इतिहास लिखने का मन बना लिया है।

यह भी पढ़े : प्रधानमत्री मोदी आज अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन और ऑस्ट्रेलिया और जापान के प्रधानमंत्री के साथ करेंगे वर्चुअल बैठक

सिर्फ़ यही नहीं अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार के दौरान भर्ती की कमी के कारण कई युवाओं को नुकसान उठाना पड़ रहा है। आगे जनता से वादा किया कि सत्ता में आने पर सरकारी नौकरियों में युवाओं की आयु सीमा में काफ़ी ढील दी जाएगी। अखिलेश ने यह कहकर भाजपा का मजाक भी बनाया कि मिसाइल बनाने का दावा करने वाले माचिस की तीली भी नहीं बना पा रहे है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version