मंगलवार को सपा ने EC को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में समाजवादी पार्टी ने मांग की है कि प्रदेश के सभी मतगणना स्थल के पास मोबाइव जैमर लगाया जाए, जिससे कि स्वतंत्र, निष्पक्ष, निर्भीक चुनाव संपन्न कराया जा सके।

आने वाले 10 मार्च को वोटों की गिनती के दिन समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग से मांग की है कि मतगणना स्थल के आस पास मोबाइल जैमर लगाए जाये। सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने चुनाव आयोग को यह पत्र लिखा है। इस पत्र में कहा गया है कि प्रदेश के सभी ज़िलों में मतगणना स्थल के आस पास मोबाइल फोन के अत्यधिक दुरुपयोग होने और किसी प्रकार की हैकिंग होने की भी आशंका जताई जा रही है।

यह भी पढ़े : EXIT POLL 2022: जानिए 5 राज्यों के चुनाव के बाद किस राज्य में किस पार्टी की सरकार बनने जा रही है?

मालूम हो कि उत्तर प्रदेश में बीते सोमवार को सातवें चरण के मतदान के साथ ही पूरे सूबे की सभी सीटों पर वोटिंग अब पूरी तरह से कराई जा चुकी है। उत्तर प्रदेश में सभी 403 सीटों पर सात चरणों में मतदान संपन्न हुई है। अब 10 मार्च यानी परसो चुनाव आयोग सभी वोटों की गिनती करने वाला है। और उसी दिन सभी राज्यों के नतीजे भी ऐलान किये जाने वाले है। लेकिन ग़ौर करने वाली बात है कि आज से समाजवादी पार्टी ने मतगणना स्थल पर हैकिंग की आशंका जता दी है। जिसके लिए मोबाइल जैमर लगाने की मांग कर दी गयी है।

सपा द्वारा इस पत्र में लिखा गया है, “समाजवादी पार्टी मांग करती है कि प्रदेश के सभी मतगणना स्थल के आस पास मोबाइव जैमर लगाया जाए, जिससे कि स्वतंत्र, निष्पक्ष, निर्भीक चुनाव संपन्न हो सके।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version