UP News: बीजेपी नेता वरुण गांधी हमेशा से ही समसामयिक मुद्दे उठाने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अब उन्होंने अपनी यूपी सरकार पर ही निशाना साधा है। वरुण गांधी ने उत्तर प्रदेश में पुलिस भर्ती का मुद्दा उठाते हुए बीजेपी सरकार पर तंज कसा है। उनका कहना है कि 4 साल से यूपी पुलिस की भर्ती का लाखों छात्र इंतजार कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने ट्वीट भी किया है।

इंतजार कर रहे छात्र

ट्वीट करते हुए वरुण गांधी ने लिखा है कि “4 साल से यूपी पुलिस की भर्ती का इंतजार कर रहे लाखों छात्र ओवरेज भी हो चुके हैं। ना भर्ती मिली, ना कोई उम्मीद। सोशल मीडिया पर वह लगातार अपनी आवाज उठा रहे हैं, पर सुनवाई नहीं हुई है। यही छात्र जब सड़क पर आएंगे तब उन पर ‘उपद्रवी’ होने का आरोप लगेगा। क्या यह अन्याय नहीं है?

Also Read: Punjab: हर राज्य में NIA ऑफिस खोलने के फैसले पर अकाली दल ने जताई आपत्ति, CM मान पर लगाए गंभीर आरोप

हमेशा सरकार पर तंज कसते वरुण

वरुण गांधी के ट्विटर अकाउंट पर देखा जाए तो उन्होंने राज्य में केंद्र सरकार को हमेशा से ही निशाना बनाया है तमाम कई मुद्दे ऐसे हैं जिसमें वह सरकार को घेरते हुए नजर आते हैं। यूपी में बाढ़ के दौरान भी परीक्षा कराने का मामला वरुण गांधी ने उठाया था। इसके अलावा अभ्यर्थी का परीक्षा केंद्र की दूरी को लेकर भी मुद्दा सामने आया था। लेकिन वरुण गांधी की इन ट्वीट्स में किसी का नाम नहीं है। लेकिन वह अपनी बात कहने से नहीं चूकते।

Also Read: Gujrat Election: गुजरात में अरविंद केजरीवाल ने जनता से मांगा सुझाव, कहा- ‘कौन होना चाहिए अगला सीएम’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version