Jannat Zubair Photos: किसी समय में टिकटॉक पर धमाल मचाने वाली एक्टर्स जन्नत जुबैर आज छोटे पर्दे की सबसे चर्चित एक्ट्रेस बन चुकी हैं। वो जल्द पंजाबी फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। इस बात में कोई दो राय नहीं है एक्ट्रेस की जबरदस्त एक्टिंग को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। साथ ही, एक्ट्रेस अपने गॉर्जियस लुक से फैंस को मदहोश करती रहती हैं। उनके लुक की हमेशा फैंस के बीच बातें होती रहती हैं। इस बीच जन्नत की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आइये देखते हैं क्या खास है इन तस्वीरों में-

तस्वीरों में बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं जन्नत

जन्नत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट कलर की प्रिंटेड लहंगा चोली पहने दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस इस ड्रेस में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने सेम आउटफिट में कई तस्वीरें शेयर की है और हर तस्वीर में अपने लुक से कहर बरपाती दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस के स्ट्रेट बाल लुक पर जच रहे हैं और उन्होंने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। वहीं, एक्ट्रेस बखूबी जानती कि फैंस को कैसे इंप्रेस करना हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

जन्नत की इन तस्वीरों की हो रही है खूब चर्चा

जन्नत की ये तस्वीरें अपलोड होते ही मिनटों में वायरल हो गई है। इन तस्वीरों पर यूजर्स कमेंट सेक्शन में तारीफों की बारिश हो रही हैं। एक यूजर ने लिखा, “आप बहुत खूबसूरत लगी रही है जन्नत”, दूसरे यूजर ने लिखा, “तुम्हारी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है, नहीं है इसे बयां कर सके ऐसे कोई अल्फ़ाज़ नहीं”, तीसरे यूजर ने लिखा, “सो क्सूट”। इस पोस्ट पर अभी तक 1 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं जन्नत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाई हुई रहती हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं।

Also Read:Anurag Thakur: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने CM केजरीवाल को बताया हिंदू विरोधी, दिया फर्जी का तमगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version