भाजपा पार्टी में शामिल होने पर अपर्णा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है। अपर्णा का कहना है कि मैं पार्टी से जुड़ने पर हमेशा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित थी मेरे चिंतन में राष्ट्र सबसे पहले है। अब मैं राष्ट्र की आराधना के लिए निकल रही हूं मैं यही कहूंगी कि अपनी क्षमता के मुताबिक जो भी कर सकूंगी वह मैं करूंगी।

केशव प्रसाद मौर्य मौजूद

अपर्णा यादव को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शामिल कराया है। अपर्णा नहीं 2017 का विधानसभा चुनाव लखनऊ की कैंट सीट से लड़ा था। बीजेपी में शामिल होने पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी उनके साथ मौजूद थे।भाजपा पार्टी में शामिल होने पर भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव आज भाजपा में शामिल हो रही है। मैं उनका दिल से इस पार्टी में स्वागत करता हूं।

यह भी पढ़े :- Up Assembly Election: यूपी चुनाव में समाजवादी पार्टी को मिला ममता बनर्जी का साथ, सपा के लिए जनता से वोट मांगेंगी ममता

समाजवादी पार्टी का शासन गुंडागर्दी है

आपको बता दें कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पिछले 2 चरणों में चुनाव होने वाला है समाजवादी पार्टी के शासन में गुंडागर्दी को इतना महत्व दिया जाता है कि पश्चिमी यूपी में कोई बेटी, बेटा या किसान पूर्ण रूप से सुरक्षित नहीं है।

अर्पणा यादव का कहना है कि उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव से ज्यादा आजम खान की चलती रही है जो गुंडों को छुड़ाने के लिए फोन कर दिया करते थे। 2017 में अपर्णा विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार बीजेपी के प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी से हार गई थी। उन्होंने उस समय करीब 63000 वोट प्राप्त किए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version