समाजवादी पार्टी के संरक्षण मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हो गई हैं। अपर्णा यादव को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शामिल कराया है। अपर्णा ने 2017 का विधानसभा चुनाव लखनऊ की कैंट सीट से लड़ा था। बीजेपी में शामिल होने पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी उनके साथ मौजूद थे।

अपर्णा यादव मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी है। भारतीय जनता पार्टी में आने के बाद अपर्णा यादव ने कहा कि मैं हमेशा से प्रधानमंत्री मोदी से प्रभावित रही हूं। राष्ट्रीय मेरे लिए सबसे पहले है। मैं राष्ट्र की अराधना करने निकली हूं। मुझे इसमें तुम सबका सहयोग चाहिए।

यह भी पढ़े :- राजधानी दिल्ली में बिगड़े हालात, बारिश होने की आशंका

अपर्णा भाजपा के काफी करीब रही है। उन्होंने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी की तारीफ की है। इसके अलावा उन्होंने राम मंदिर के लिए 11 लाख 11,000 का चंदा भी दिया है।

2017 में अपर्णा विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार बीजेपी के प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी से हार गई थी। उन्होंने उस समय करीब 63000 वोट प्राप्त किए थे। रीता बहुगुणा जोशी के सांसद बनने पर यह सीट खाली हुई थी। जिस पर 2019 में उपचुनाव हुआ था। इस सीट के लिए भाजपा ने अपनी जीत दर्ज की थी। और सुरेश चंद तिवारी चौथी बार विधायक बने थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version