यूपी में कांग्रेस की एक और पोस्टर गर्ल ने पार्टी छोड़ दी है। पोस्टर गर्ल ने पार्टी को एक बड़ा झटका दिया है। शक्ति विधान की पोस्टर दिखाने वाली नेता वंदना ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जाने का ऐलान किया है। नेता वंदना ने पार्टी में पुराने कार्यकर्ताओं की बजाय नए चेहरों को ज्यादा तरजीह देने से नाराजगी जताई है।

वंदना का कहना है कि प्रियंका गांधी पार्टी कार्यकर्ताओं को मिलने का समय नहीं देती है। मैं 2 साल से उनसे नहीं मिल पा रही। ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ अभियान की पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्या पहले ही कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो चुकी हैं। प्रियंका टिकट ना मिलने से नाराज थी।

यह भी पढ़े :- 10 साल के बच्चे की आंख निकाल कर नग्न अवस्था में मिला शव

वंदना सिंह का कहना है कि टिकट ना मिलने से वह नाराज है। उन्होंने कहा कि वह 5 साल से कांग्रेस पार्टी में सक्रिय हैं। पदाधिकारी हैं, महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष भी हैं। पार्टी की अध्यक्ष प्रियंका गांधी ने कहा था कि महिलाओं को 40 फीसदी मौका देंगे। मुझे लगा मुझे भी मौका दिया जाएगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

वंदना ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पुराने कार्यकर्ताओं को अनदेखा कर उन लोगों को टिकट दिया जो कुछ ही दिन पहले पार्टी में आए। पार्टी में पुराने लोगों को नजरअंदाज किया तो पार्टी का झंडा कोई उठाने वाला नहीं है। वंदना का कहना है कि उन्होंने इस्तीफा देने से पहले पार्टी के शीर्ष नेताओं और प्रियंका गांधी से मुलाकात करने की कोशिश की लेकिन उनके पास समय नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version