यूपी के गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला आया है। एक महिला ने पति की बीमारी से तंग आकर अपने 3 बच्चों सहित आत्महत्या कर ली है । यह घटना शनिवार की है। बताया जा रहा है कि महिला के पति को टीवी थी। लंबे समय से इलाज चल रहा था लेकिन पति की तबीयत ठीक ना होने के कारण महिला परेशान चल रही थी। आर्थिक स्थिति भी घर की ठीक नहीं थी , जिसके कारण महिला ने यह कदम उठाया। जैसे ही यह खबर इलाके में फैली वैसे ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई ।यह घटना लोनी की बताई जा रही है। महिला का पति मजदूरी करता था पिछले कुछ महीनों से उसका काम नहीं चल रहा था और उसे बीमारी भी हो गई थी, तमाम इलाज कराने के बाद भी वह ठीक नहीं हो रहा था जिसके कारण महिला काफी परेशान रहने लगी और मजबूरी में आकर उसने यह कदम उठाया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है आपको बता दें,ट्रॉनिका सिटी इलाके के इलायचीपुर गांव की अमन गार्डन कॉलोनी में मोनू नाम का शख्स अपनी 30 वर्षीय पत्नी मोनिका 11 वर्षीय बेटी मनाली 6 वर्षीय बेटी साक्षी और 3 वर्षीय बेटे अंश के साथ रहता है। मोनू की 13 साल पहले मोनिका से शादी हुई थी। लेकिन वक्त हालातों से तंग आकर महिला ने खौंफ नाक कदम उठाया और पूरे परिवार को खत्म कर दिया। इसके साथ ही मृतक महिला की सास का कहना है कि वह उस समय घर में ही मौजूद थीं, जब उनकी बहू ने अपने बच्चों के साथ आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया उनका कहना है कि उन्हें इस बात की भनक भी नहीं थी। महिला के इस कदम से पूरा परिवार टूट गया है।

घटना की जानकारी देते हुए सीओ ने बताया कि, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। उधर फॉरेंसिक टीम भी जांच में जुटी हुई है और पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। उसी से यह पता चलेगा कि आखिर मोनिका ने किस तरह का जहर खाया। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी मचा दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version