Kanwar Yatra 2022: रुड़की मंगलौर कोतवाली के पीरपुरा में कांवड़ियों के दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष हरियाणा का जबकि दूसरा उत्तर प्रदेश मुजफ्फरनगर के सिसौली गांव का था। सिर पर रॉड मारने से एक कांवड़िए की मौत हो गई।

रुड़की के मंगलौर कोतवाली के पीरपुरा में कांवड़ियों के दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष हरियाणा का जबकि दूसरा उत्तर प्रदेश मुजफ्फरनगर के सिसौली गांव का था। दोनों गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसमें सिसौली निवासी कार्तिक 25 के सिर पर डंडा मार दिया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कार्तिक सेना में कार्यरत था। वह छुट्टी पर आया हुआ था। वह साथियों के साथ जल लेने के लिए हरिद्वार आया था।

खूनी संघर्ष में 3 कांवड़िए घायल

हरिद्वार रोड स्थित कावड़ियों और फल विक्रेताओं के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस बीच दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। जिसमें मुजफ्फरनगर के दो कांवड़िए घायल हो गए। जिन्हें सरकारी अस्पताल में पुलिस में भर्ती कराया। मारपीट में घायल के साथी बिट्टू ने बताया कि वह लोग कोयल घाटी में एक होटल में ठहरे हुए थे। बाहर में उनकी बाइक खड़ी थी। जहां पर फल वाले ने उनकी बाइक की हवा निकाल दी। विरोध करने पर वहां पर मौजूद दुकानदारों ने उनके साथ लाठी-डंडों उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

Also Read: UP News: उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में गलत तरीके से किया नर्सों का तबादला निरस्त, 14 सीएमओ को जारी किया नोटिस

थाने में पांच हमलावरों के खिलाफ तहरीर

थाने में सिसौली कसबे के विक्रांत कुमार पुत्र राजेंद्र सिंह की ओर से पानीपत के चुलकाना गांव के कांवड़ियों के खिलाफ जानलेवा हमले की तहरीर दी गई है। आरोपी पानीपत के गांव चुलकाना निवासी सचिन कुमार, पंकज, टिंकू, गोलू, आकाश समेत 25-30 अज्ञात कांवडिय़ों के खिलाफ तहरीर दी गई है। पानीपत के चुलकाना गांव के रहने वाले हैं, जिनमें पांच पकड़े गए हैं।

Also Read: Road Accident in Ghaziabad: हरिद्वार से दिल्ली जा रहे 3 कांवड़ियों के साथ दर्दनाक हासदा, बीते 24 घंटे में चार कावड़ियों की मौत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version