Noida Twin Tower Demolition: नोएडा के सेक्टर 93 में सुपरटेक एमरॉल्ड सोसाइटी में ट्विन टावर को ध्वस्त करने के लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इस बीच डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक ने एक ट्वीट कर सपा पर सीधा हमला बोला है।

नोएडा में बनी भ्रष्टाचार की इमारत सुपरटेक ट्विन टॉवर को रविवार दोपहर ढाई बजे ढहा दिया जाएगा। इस बीच सुपरटेक ट्विन टॉवर पर सियासत भी शुरू हो गई है। सूबे के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने ट्विन टावर को लेकर समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला किया है। उन्होंने ट्विन टॉवर को सपा शासनकाल में भ्रष्टाचार और अराजकता की नीति का जीवंत प्रमाण करार दिया है।

ब्रजेश पाठक ने ट्वीट करते हुए लिखा, नोएडा का सुपरटेक ट्विन टॉवर समाजवादी पार्टी के भ्रष्टाचार और अराजकता की नीति का जीवंत प्रमाण है। आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के शासनकाल में सपा के कुकर्मों की प्रतीक यह अवैध इमारत जमींदोज हो रही है। यह है न्याय, यही सुशासन..”

सपा का पलटवार

उधर डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक के वार पर पलटवार करते हुए सपा के प्रवक्‍ता अनुराग भदौरिया ने आरोप लगाया कि आज यूपी की भाजपा सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। भ्रष्टाचार करने वालों को सिर्फ़ चारों तरफ़ भ्रष्टाचार दिखाई पड़ता है। जो सरकार जनता की नज़र में गिर गई हो। जब वो गिरने और गिराने की क्या बात करते हैं तो हास्यास्पद लगता है।

इसे भी पढ़ेंः PM Modi Gujarat Visit: पीएम मोदी के गुजरात दौरे का दूसरा दिन, भूकंप से मरने वालों की याद में बने स्मारक का किया उद्घाटन

एक साल पहले सुप्रीम कोर्ट ने दिया था ध्वस्तीकरण

दरअसल, नोएडा में भ्रष्टाचार से बने ट्विन टॉवर रविवार को जमींदोज हो जाएंगे। बरसों से खड़ी दोनों गगनचुंबी इमारत दोपहर बाद मलबे के ढेर में तब्दील हो जाएगी। देश की 100 बड़ी इमारतों में शामिल नोएडा के ट्विन टॉवर भ्रष्टाचार की एक मिशाल है। इसमें न सिर्फ बिल्डर बल्कि सरकारी अधिकारी भी शामिल रहे। इसके खिलाफ बायर्स ने 10 साल की लंबी लड़ाई लड़ी और करीब 1 करोड़ का खर्चा हुआ। जिसके बाद पहले हाईकोर्ट ने और फिर अगस्त 2021 में सुप्रीम कोर्ट ने दोनों टावर्स को अवैध करार देते हुए ध्वस्तीकरण के निर्देश दिये।

इसे भी पढ़ेंः Himanta vs Kejriwal: केजरीवाल व हिमंत बिस्वा के बीच थम नहीं रहा ट्विटर वॉर, केजरीवाल ने पूछा- ‘आपके सरकारी स्कूल देखने कब आऊं?’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version