Samajwadi Party: राष्ट्रपति चुनाव के बाद देश का सियासी पारा चढ़ गया है। जिसके कारण विपक्ष अब अपने उन विधायकों पर एक्शन करेगा जिन विधायकों ने क्रोस वोटिंग की है। आपको बता दें, राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष की तरफ से जमकर क्रॉस वोटिंग हुई, जिसका सीधा फायदा एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को हुआ और उन्होंने बड़े अंतर से जीत दर्ज की। जिसके बाद अखिलेश यादव ने इसे लेकर ओमप्रकाश राजभर और चाचा शिवपाल यादव को चिट्ठी लिखी जिसमें उन्होंने लिखा कि, आप किसी भी पार्टी में जाने के लिए स्वतंत्र हैं। इसके साथ ही समाजवादी पार्टी बड़े एक्शन की तैयारी में हैं।

राष्ट्रपति चुनावों में हुई क्रोस वोटिंग

आपको बता दे, 26 जुलाई को अखिलेश यादव पार्टी के सीनियर पदाधिकारियों के साथ एक बैठक करने जा रहे हैं। इस बैठक में राष्ट्रपति चुनाव में हुई क्रॉस वोटिंग को लेकर चर्चा होगी। इसके साथ ही उन विधायकों पर भी गाज गिरेगी जिन्होंने पार्टी को धोखा दिया है। हालांकि अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि क्रॉस वोटिंग करने वाले विधायक कौन हैं, लेकिन पार्टी को कुछ नाम पता चले हैं, जिन पर शक है कि शायद इन्हीं विधायकों ने राष्ट्रपति चुनाव में क्रॉस वोटिंग की है।

शिवपाल यादव ने दिया जवाब

इसलिए चाचा शिवपाल और ओम प्रकाश राज भर सपा की तरफ सो नोटिस जारी कर दिया गया है। अखिलेश ने दोनों को साफ तौर पर लिखा कि उन्हें जहां ज्यादा सम्मान मिले वो वहां जा सकते हैं।सपा के इस एक्शन के बाद शिवपाल यादव ने सपा पर किया पलटवार करते हुए ट्वीट के माध्यम से अपना जवाब दिया है।

ये भी पढ़ें: Kanwar Yatra 2022: पुलिस प्रशासन का कांवड़ मेले के किए पुख्ता इंतजाम, 700 सीसीटीवी कैमरों और कांवड़ मार्ग पर ड्रोन से पहरा

शिवापल ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं वैसे तो सदैव से ही स्वतंत्र था, लेकिन समाजवादी पार्टी ने पत्र जारी कर मुझे औपचारिक स्वतंत्रता दे दी है, सहृदय धन्यवाद। शिवपाल ने कहा राजनीतिक यात्रा में सिद्धांतों और सम्मान से समझौता अस्वीकार्य है। इस तरह ओम प्रकाश राजभर नें भी सपा से तलाक का एलान कर दिया है।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: लाल साड़ी में झूमती हुई सेक्सी भाभी को देख धड़का कुंवारों दिल, देने लगे मजेदार रिएक्शन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version