यूपी के प्रयागराज में 5 लोगों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। आरोपियों ने पत्थर से मारकर हत्या करने के बाद मृतकों के घर में आग लगा दी। इस हत्याकांड में 5 साल की बच्ची घायल हैं। जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया हैं। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर जांच में जुट गई। थरवई थाना क्षेत्र के गांव में वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने घर में आग लगा दी।

हत्या कर घर में लगाई आग

जानकारी के मुताबिक परिवार के 5 लोगों की हत्या की गई। पुलिस को घटना की जानकारी प्रदीप कुमार यादव ने दी। प्रदीप ने पुलिस को बताया कि उनके भाई और भाभी की किसी ने हत्या कर दी है। इसके साथ ही परिवार के अन्य 3 लोगों की भी हत्या कर दी गई है। इस सामूहिक हत्या की जांच के लिए एडीजी प्रयागराज जॉन प्रेम प्रकाश का कहना है कि लूट के इरादे से आए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। आशंका है कि उन्होंने सबूत मिटाने के उद्देश्य से घर में आग लगाई है।

फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम जांच कर रही

एडीजी का कहना है कि अब इस मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। और मौके पर फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम जांच कर रही है। शुक्रवार की रात गांव वालों को घर से धुआं उठता हुआ दिखाई दिया। जब कुछ लोग घर में गए तो उन्हें हत्याकांड का पता चला। अब गांव में इस घटना के बाद काफी दहशत का माहौल बना हुआ हैं। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में ले लिया है और फॉरेंसिक टीम की मदद से जांच शुरू की जा रही है।

यह भी पढ़े: कांग्रेस से नाराज़ हार्दिक पटेल ने भाजपा से मिलाया ताल.. क्या गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस को मिलने वाला है ज़ोर का झटका?

मायावती ने ट्वीट किया

मृतकों में राजकुमार यादव, उनकी पत्नी कुसुम, बेटी मनीषा, बहु सविता और पोती मीनाक्षी शामिल है। पुलिस को पोती साक्षी घायल अवस्था में मिली है। इस घटना पर मायावती ने ट्वीट किया है उन्होंने कहा है कि यूपी के प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या की खबर अति दुखद निंदनीय और चिंताजनक हैं। सरकार घटना की तह में जाकर दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version