UP Politics: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर वाराणसी में घोषणा की है कि उनकी पार्टी सावधान यात्रा निकालेगी। जिसकी शुरुआत वाराणसी से होगी।

समाजवादी पार्टी से अलग हो चुके सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर अब नई रणनीति पर काम शुरू कर चुके हैं। ओपी राजभर सत्ता पक्ष की जगह विपक्षी पार्टियों से लोगों को सावधान करेंगे। इसके लिए सावधान यात्रा निकालने की सोमवार को घोषणा की।

वाराणसी के आशापुर स्थित लोहिया नगर में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस के खिलाफ प्रदेश के सभी जिलों में सुभासपा सावधान यात्रा निकालेगी। राजभर ने कहा कि जब ये पार्टियां में सत्ता रहती हैं तो जातिवार जनगणना, सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट को लागू कराने तथा समान शिक्षा के लिए पहल नहीं करतीं। सत्ता से बाहर होते ही वे मुद्दा बना लेती हैं।

ये भी पढ़ें: Kejriwal On Manish Sisodia Claim: मनीष सिसोदिया के ट्वीट के बाद केजरीवाल ने कहा, ‘ऑपरेशन लोटस दिल्ली में फेल’

27 सितंबर को वाराणसी में सुभासपा की रैली

दरअसल ओमप्रकाश राजभर वाराणसी में 27 सितंबर को होने वाली अहम रैली की तैयारियों का समीक्षा के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि 26 सितंबर से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में सावधान यात्रा की शुरुआत करेगी।

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे को तीसरे वनडे में 13 रनों से हराया, सीरीज में 3-0 से जीत कर किया सूपड़ा साफ़

अखिलेश शुक्रिया करें, उनको 125 सीटें जिता दीं-राजभर

इस दौरान बातचीत के बीच सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हमारा देश पहले कृषि प्रधान देश था अब जाति प्रधान देश हो गया है।ओमप्रकाश राजभर ने अब्बास अंसारी का भी बचाव किया और कहा कि अब्बास की तकनीकी कारणों से जमानत नहीं हो पाई थी। लेकिन कोर्ट ने उन्हें भगोड़ा घोषित नहीं किया है। वहीं ईडी और सीबीआई के छापों को लेकर हो रही सियासत पर राजभर ने कहा कि एजेंसियां सिर्फ अपना काम कर रही हैं। इस बीच राकेश टिकैत के एक बार फिर आंदोलन शुरू करने को लेकर पूछे गए सवाल पर राजभर ने टिकैत को नसीहत दी है। उन्होंने अखिलेश यादव पर भी तंज कसते हुए कहा कि उनका शुक्रिया करना चाहिए कि उन्हें 125 सीटें जितवा दीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version