UP Politics: उत्तर प्रदेश की राजनीति में प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव इन दिनों काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, सपा नेता उदयवीर सिंह के एक बयान पर शिवपाल सिंह यादव भड़क गए।

इस बैठक के बाद शुरु हुआ मामला

दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सपा नेता रामगोपाल यादव की मुलाकात के बाद शिवपाल सिंह यादव ने एक ट्वीट किया। शिवपाल सिंह यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि न्याय की यह लड़ाई अधूरी क्यों हैं? आजम खान साहब, नाहिद हसन, शहजिल इस्लाम…..और अन्य कार्यकर्ताओं के लिए क्यों नहीं ?

ये भी पढ़ें: Rajasthan News: ‘बलात्कारियों को फांसी’ की सजा पर CM गहलोत का विवादित बयान- सजा के बाद और बढ़े रेप के बाद हत्या के मामले

उदयवीर ने दिया ये बयान

वहीं, इससे पहले सपा नेता उदयवीर सिंह ने कहा था कि सवैंधानिक पदों पर बैठे लोगों से मिलकर विपक्ष के नेता अपनी बात रखते रहे हैं। इसके साथ ही उदयवीर ने आगे कहा कि जिसकी जैसी भावना है वो वैसा ही देखेगा। अंतर इस केवल इस बात से है कि कौन भाजपा के साथ भीतर से मिला है और कौन लोकतांत्रिक बात कहने जा रहा है।

शिवपाल ने अपने ट्वीट का किया बचाव

शिवपाल सिंह यादव ने अपने ट्वीट का बचाव करते हुए कहा कि मैंने क्या गलत कहा। क्या मैंने गलत ट्वीट किया, जो मुझे दिखा वहीं तो ट्वीट किया। शिवपाल ने कहा कि जिस का नाम ले रहे है वो तो बडे़ ही छोटे लोग हैं। ये मेरे साथ ही तो सीखे है और इन्हें मैंने ही सिखाया है। उन्होंने कहा कि मैंने तो हमेशा से ही जनता की लड़ाई लड़ी है।

वहीं, सपा की पैदल यात्रा पर शिवपाल ने कहा कि उसकी बात हमसे क्यों करते हो। हमारी बात करो। हम 22 सालों से 15 अगस्त पर यात्रा निकालते है। ऐसे ही इस बार भी यात्रा निकल रही है। इस बार राष्ट्रीय पर्व पर हर घर तिरंगा पहुंचाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Venue vs Brezza: हुंडई वेन्यू एसयूवी या ब्रेजा एसयूवी, इनमें से कौन सी आपके लिए बेहतर हैं

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version