UP Politics: बिहार में कुछ दिनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रशांत किशोर के बीच जबरदस्त की जंग छिड़ी हुई है। दोनों एक दूसरे पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। बिहार के मुख्यमंत्री ने प्रशांत किशोर पर बीजेपी से मिले होने का आरोप लगाया हैं। वहीं दूसरी तरफ प्रशांत किशोर ने भी मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि उन पर उम्र का असर दिखने लग गया है। मुख्यमंत्री और प्रशांत किशोर के बीच आईपी सिंह भी कूद पड़े हैं और उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बचाव किया है।

ट्वीट कर कहीं बड़ी बात

आईपी सिंह ने इस मामले में एक ट्वीट भी किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि प्रकाश किशोर भाई आपके चाचा श्री मोदी जी की उम्र तो दिन प्रतिदिन घट रही है क्यों? सनद रहे कि So called strategist की दुकान धुप्पल में कुछ वर्ष चल गई थी जो बन्द हो गई। इसलिए लौट के बुध्धु घर को आये। ये महाशय बीजेपी में वापिस चले गए हैं और विपक्ष को सतर्क रहने की जरूरत है। रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने रविवार को कहा था कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर उम्र का असर दिखने लगा है वह उन लोगों से घिरे होने के कारण राजनीतिक रूप से अलग-थलग महसूस कर रहे हैं। उनके इस बयान के बाद आईपी सिंह ने किशोर कुमार पर तंज करने का मौका नहीं छोड़ा।

Also Read: Women’s Asia Cup 2022: टीम इंडिया को मिला फाइनल का टिकट, सेमीफइनल मैच में थाईलैंड टीम को 74 रनों से धोया

अलग-थलग होते जा रहे मुख्यमंत्री

बता दें कि बीते दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रणनीतिकार प्रशांत किशोर के उत्तराधिकारी वाले दावे पर कहा था कि वह झूठ है। वही प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार कह रहे हैं कि मैं बीजेपी के एजेंडे पर काम कर रहा हूं फिर खुद ही कहते हैं कि मैंने उन्हें कांग्रेस के साथ विलय करने को कहा। इस तरह से अलग-थलग नजर आ रहे हैं और आरोप भी लगा रहे हैं। किशोर कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री उन लोगों से गिरे हुए हैं जिन पर भरोसा नहीं कर सकते।

Also Read: Uttarakhand: दबिश करने पहुंची पुलिसकर्मियों की टीम को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, फायरिंग में 6 पुलिसकर्मी घायल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version