Women’s Asia Cup 2022: लीग मैचों में थाईलैंड के खिलाफ शानदार जीत के बाद, भारत ने उन्हें फिर से सेमीफइनल मुकाबले में हराकर एशिया कप के फाइनल (Women’s Asia Cup 2022) में अपना अंतिम स्थान हासिल किया है। इससे पहले, थाईलैंड ने टॉस जीतकर मैच में पहले गेंदबाजी का विकल्प चुना। इसके बाद, उन्होंने भारत को 148 रन पर रोक दिया जबकि भारत अपने अंतिम पांच ओवरों में केवल 31 रन ही बना सकी।

टीम इंडिया के बल्लेबाजों का प्रदर्शन

पहली पारी के दौरान, भारत ने शैफाली वर्मा की 28 गेंदों में 42 रनों की सकारात्मक पारी खेली। कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 30 गेंदों में 36 रन बनाकर दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाए। उसके बाद, रॉड्रिक्स थी जो 26 गेंदों में 27 रन बनाने में सफल रहे। पूजा वस्त्राकर ने 13 गेंदों में 17 जबकि स्मृति मंधाना ने 14 गेंदों में 13 रन बनाए।

Also Read: AUS vs ENG: जब बीच मैदान में सुपरमैन बन गए Ben Stokes, छक्के के लिए जा रही गेंद को हवा में उड़ कर रोका, देखें Video

एक बार फिर गेंदबाजी रही शानदार

भारत की सबसे कुशल खिलाड़ी दीप्ति शर्मा थीं जिन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल में केवल 7 रन बनाकर 3 विकेट लीं। रेणुका सिंह ने भी मात्र 6 रन दे कर 1 विकेट चटकाई।

Also Read: Hiba Bukhari: बला की खूबसूरत हैं ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे क्लीन बोल्ड  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version