उत्तर प्रदेश चुनावों के नतीजों के बीच शायर मुनव्वर राणा के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। राजधानी लखनऊ में मुनव्वर राणा की कॉलोनी के गेट को बंद कर दिया गया और आसपास पूरे इलाके में पुलिस फोर्स तैनात की गई क्योंकि मुनव्वर राणा ने चुनावी नतीजे आने से पहले कहा था अगर योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बनेंगे तो वह यूपी छोड़ देंगे।

मुनव्वर राणा की बेटी और उरूसा राणा भी यूपी के चुनावी मैदान में हैं। उरूसा को इन चुनावों में नाटो से भी कम वोट मिले हैं। मुनव्वर राणा का कहना है कि योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बने तो यूपी छोड़ दूंगा, दिल्ली कोलकाता चला जाऊंगा। मेरे पिता ने पाकिस्तान जाना मंजूर नहीं किया लेकिन अब बड़े दुख के साथ मुझे यह शहर, यह प्रदेश, अपनी मिट्टी को छोड़ना पड़ेगा।

यह भी पढ़े :- अपनी पत्नी को मार कर रजाई में लपेटा और खुद भी की खुदकुशी

मुनव्वर का कहना है कि पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री के कंधे पर हाथ रखकर ही बुरा कर दिया। जिसकी वजह से उन्होंने यूपी में भेदभाव फैला दिया। इस सरकार ने सिर्फ नारा दिया ‘सबका साथ सबका विकास’ हुआ लेकिन कुछ नहीं। इनका बस चले तो प्रदेश से मुसलमानों को छुड़वा दें। उनके लिए दिल्ली कोलकाता गुजरात ज्यादा सुरक्षित है। ‌ मुनव्वर ने कई बार योगी सरकार पर हमला किया है। कुछ समय पहले मुनव्वर राणा ने कहा था कि इमरजेंसी से ज्यादा बुरा दौर था योगी आदित्यनाथ का कार्यकाल।

मुनव्वर ने पहले कहा था कि इमरजेंसी में सब परेशान थे। सब एक दूसरे को देखकर तसल्ली कर लेते थे कि वह परेशान है। हम भी परेशान हैं लेकिन इन 5 सालों में योगी सरकार के निशाने पर सिर्फ मुसलमान ही थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version