CM Yogi Aaditya Nath- सोशल मीडिया पर एक ओडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें एक लड़की यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहरा लगाती सुनी जा सकती है। इस ओडियो में आप सुन सकते हैं कि, किस तरह से सीएम योगी ने एक फोन पर लड़की की किस तरह से मदद की है। इस फोन में लड़की कहती हुई सुनी जा सकती है कि, हैलो, मैं बुलंदशहर से संगीता सोलंकी बोल रही हूं। माननीय मुख्‍यमंत्री जी से अनुरोध है कि कृपया मेरी समस्‍या का समाधान करें।

सीएम सर से निवेदन है कि मुझे कार्यभार ग्रहण कराने का कष्‍ट करें। संगीता की समस्‍या का संज्ञान लेते हुए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने तत्‍काल प्रभाव से मेरठ के आला अधिकारियों को शिकायत के समाधान करने के निर्देश दिए। जिसके बाद जिले के प्रशासनिक अफसरों की क्लास लगाई गई और तत्काल कार्रवाई के लिए निर्देशित किया, जिसके बाद दूसरे ही दिन संगीता सोलंकी को पदभार ग्रहण करने का आदेश जारी कर दिया गया।

ये सारा का सारा विवाद तब खड़ा हुई जब संगीता सोलंकी ने माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन आयोग प्रयागराज द्वारा आयोजित प्रवक्ता पद ‘हिंदी’ 2021 की लिखित एवं साक्षात्कार परीक्षा तो पास कर ली लेकिन अधिकारियों के द्वारा लड़की तो नियुक्ति के लिए समस्या आ रही थी। नियुक्ति के लिए उनसे लिपिक व प्रबंधक की ओर से पैसा मांगा जा रहा था। संगीता सोलंकी की समस्या का निस्तारण करते हुए सीएम ने आला अधिकारियों को निर्देश देते हुए तत्काल प्रभाव से कार्यभार ग्रहण कराने के आदेश दिए और देखते ही देखते संगीता सोलंकी की समस्या का समाधान हो गया।

ये भी पढ़ें Rajya Sabha:  विदा होते 72 सांसदों के लिए लौटने की कामना क्यों कर रहे पीएम मोदी?

इस मामले के बढ़ने के बाद भागीरथी आर्य कन्या इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्या लता सागर ने बताया कि समस्या का समाधान हो चुका है। अब कोई समस्या नहीं है।  इसके साथ ही उन्होंने लेनदेन या रिश्वत मांगने के आरोप को भी गलत बताया है। उन्होंने कहा कि कि ऐसा कुछ भी उनकी जानकारी में नहीं है। लेकिन जिस तरह सी सीएम योगी की तरफ से एक्शन लिया गया है। उसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version