सोमवार को देहरादून के 78 वर्ष की बुजुर्ग महिला पुष्पा मुन्जियाल ने अपनी सारी संपत्ति राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष के नाम पर कर दी है। पुष्पा मेघराज कि पुत्री है जो कि प्रेम धाम , 25 नेहरू रोड के निवासी है।

ये भी पढ़ें:http://श्रीलंका जैसे संकट को चेतावनी के रूप में देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लिया बड़ा फैसला

पुष्पा ने इसके पीछे की वजह भी बताई है। महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने इस इस बात की पुष्टि भी की। उन्होंने बताया कि जब पुष्पा अपनी वसीयतनामा पूर्व प्रदेश के अध्यक्ष प्रीतम सिंह को उनके यमुना कॉलोनी स्थित आवास पर सौंप रही थी तब उन्होंने कहा कि “मैं राहुल गांधी के विचारों से अत्यधिक प्रभावित हूं। उनके गांधी परिवार ने आजादी से लेकर आज तक आगे बढ़ कर देश के लिए सर्वोच्च कुर्बानी दी है। चाहें इंदिरा गांधी रहीं हों या राजीव गांधी, उन्होंने इस देश को एकता और अखंडता के लिए अपने प्राणों की कुर्बानी दी। सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने देश सेवा के लिए अपने को समर्पित किया है।”

उन्होंने गांधी परिवार के तरफ अपना प्यार जताते हुए अपनी संपत्ति का पूर्ण ब्योरा राहुल गांधी के नाम करने का न्यायालय से अनुरोध किया उन्होंने अपील करते हुए कहा कि “मेरे देहांत के उपरांत मेरी पूरी संपत्ति का मालिकाना हक उन्हें सौंपा जाए।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version