CM Dhami: हैदराबाद में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने देश भर के नेताओं के साथ ही उत्तराखंड से भी कई दिग्गज नेता पहुंचे हैं। बीते दिन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए। बैठक में शिरकत करने के बाद सीएम धामी कल रात तिरुपति बाला जी मंदिर पहुंचे।

गौर हो कि तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में आयोजित दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पहुंचने पर पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने सीएम पुष्कर सिंह धामी का स्वागत किया। उत्तराखंड से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, अल्मोड़ा सांसद अजट टम्टा, पूर्व सीएम व कार्यकारिणी के सदस्य त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत कई अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी हैदराबाद पहुंचे हैं। कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा शासित मुख्यमंत्रियों व पदाधिकारियों के साथ सीएम धामी ने भी भाग लिया। बैठक के बाद सीएम धामी कल रात तिरुपति बाला जी मंदिर पहुंचे। सीएम ने मंदिर में दर्शन किए।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल होने के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य त्रिवेंद्र सिंह रावत भी हैदराबाद पहुंचे थे। दो दिवसीय कार्यकारिणी में प्रदेश से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, पूर्व मुख्यमंत्री व कार्यकारिणी के सदस्य त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत कई अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी हैदराबाद पहुंचे। भाजपा शासित मुख्यमंत्रियों व पदाधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री ने बैठक में भाग लिया।

यह भी पढ़े: Yogi Government 2.0: सीएम योगी ने पेश किया 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड, जनता को बताईं उपलब्धियां

उन्होंने बैठक की तस्वीरों को अपनी फेसबुक पर भी साझा किया। दूसरी ओर आज दिल्ली के उत्तराखंड सदन में यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर पहली बैठक आयोजित की गई है। बैठक के बाद कमेटी की ओर से ब्रीफिंग की जा सकती है। यूसीसी कमेटी में चार सदस्य है।

यह भी पढ़े: Digital India Week 2022: गुजरात की राजधानी में पीएम मोदी ने किया डिजिटल इंडिया वीक 2022 का उद्घाटन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version