उत्तर प्रदेश के अयोध्या में पंजाब नेशनल बैंक के रीजनल ऑफिस में ऑफिसर रैंक की कर्मचारी श्रद्धा गुप्ता ने सुसाइड कर ली। उन्होंने अपने किराए के मकान में आत्महत्या की, मृतका ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अपनी आत्महत्या के लिए 3 लोगों को जिम्मेदार बताया, इसमें SSF हेड लखनऊ आईपीएस आशीष तिवारी का नाम भी है. पुलिस विभाग अयोध्या में कार्यरत अनिल रावत के नाम का भी सुसाइड नोट में जिक्र है।

क्या है पूरा मामला?
कोतवाली नगर के खवासपुरा में पीएनबी बैंक में कार्यरत ऑफिसर श्रद्धा गुप्ता एक किराए के मकान में रहती थीं। जब यूके घर वालों ने शनिवार को उनको कॉल किया तो उन्होंने फ़ोन रिसिव नहीं किया। इसके बाद परिजनों ने मकान मालिक को कॉल कर श्रद्धा से को देखने के लिए कहा, जब मकान मालिक श्रद्धा को देखने गए तो वे अवाक रह गए।

खिड़की तोड़कर अंदर लोग हुए दाखिल
जब बैंकर श्रद्धा के मौत की ख़बर परिजनों को मिली तो वे लखनऊ से अयोध्या पहुंच गए। पुलिस ने परिजनों के सामने घर का दरवाजा तोड़ा, उधर मृतका के पास से एक पन्ने का सुसाइड मिला है, जिसमे विवेक गुप्ता, अनिल रावत और आईपीएस आशीष तिवारी को मौत का जिम्मेदार बताया गया है।

मृतका के भाई ने लगाए आरोप
वहीं, इस मामले को लेकर मृतका के भाई रितेश गुप्ता ने बताया कि, “श्रद्धा ने बीटेक तक कि पढ़ाई को थी, वो बेहद जिंदादिल थी, वो आत्महत्या नहीं कर सकती। वह परिवार के लोगों को संभालती थी. जिन तीन लोगों का नाम आ रहा है, उन्होंने श्रद्धा को हैरेस किया है. मामले की जांच होनी चाहिए. दोषी को पकड़ा जाए.”

वहीं, इस मामले को लेकर SSP शैलेश पांडेय का कहना है कि, “कमरे का दरवाजा तोड़कर खोला तो ऑफिसर की डेड बॉडी दुपट्टे से लटकी मिली. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. मौके से मिले सुसाइड नोट की जांच कराई जाएगी. उसमें कुछ नाम हैं. वह नाम कैसे आए हैं उसकी जांच की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version