चौमू से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जिसमें एक महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जयपुर जिले की चौमू थाना पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही करते हुए शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़े :- नाजायज संबंध बनाने के आरोप में महिला को किया गिरफ्तार

एसएचओ ने इस मामले में अपनी जानकारी दी है कि आरोपी सोहन चौधरी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से पूछताछ करने में पुलिस अभी जुटी हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता आरोपी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह चुकी है। और आरोपी शादी करने का झांसा देकर उससे शादी करने से इनकार करता रहा। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version