गांव बस्सी जलाल में एक नौजवान को नाजायज संबंधों के चलते एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें नौजवान व्यक्ति को मरने के लिए मजबूर कर देता था। इसी के आरोप में टांडा पुलिस ने एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक यह मामला मौत का शिकार हुए नौजवान बलबीर सिंह का है। बलवीर सिंह बस्ती जलाल का निवासी था पुलिस को दिए बयान के मुताबिक सुरजीत कौर ने बताया कि उसका पुत्र गोपी दुबई से 31 जनवरी को वापस आया था और पिछले 2 सालों से उस औरत के संबंध में था।

महिला अपने पति से अलग रह कर किसी किराए के मकान में रहती थी सुरजीत कौर ने बताएं कि गोपी उसे अक्सर बताता था कि आरोपी महिलाओं से विवाह करवाने के लिए कहती और उसने ही उसकी बेटी को संभाला था। महिला उसे परेशान करती थी कल 28 फरवरी को दोपहर के समय उसके पुत्र को घर बुलाया गया। जहां गोपी ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़े : UP Election: सपा के पोलिंग एजेंट को पीटने के मामले में यूपी में राजा भैया के खिलाफ FIR दर्ज

इस पूरी घटना का पता लगने के बाद उसे सरकारी अस्पताल भेजा गया जहां उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी है। पुलिस थानेदार जसवीर सिंह इस मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी को काबू में कर लिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। ‌

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version