शादियों के मौसम में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी शादी कर ली है। शादी के बाद पहली बार पत्नी राजेश्वरी उर्फ राशेल के साथ तेजस्वी पटना पहुंचे।उनके पटना आते वक्त प्लेन की तस्वीरें भी सामने आई है। इस बारे में उनकी बहन रोहिणी आचार्य ने भी जानकारी दी है। उन्होंने अपने भाभी का स्वागत करते हुए उनकी फोटो साझा की है। इसमें तेजस्वी भी साथ में ही नजर आ रही है।

बता दें कि तेजस्वी यादव ने हाल ही में राजेश्वर से शादी की है। तेजस्वी की शादी के बाद से ही उनके पटना आने के लगातार अटकलें तेज हो रही थी। हालांकि आज सुबह अचानक से यह जानकारी सामने आई थी कि तेजस्वी कल देर रात तकरीबन 1:00 बजे सड़क मार्ग से पटना आ गए हैं। आज वह अपनी पत्नी के साथ पटना के महावीर मंदिर और पटन देवी मंदिर में दर्शन करने जाएंगे, लेकिन सोमवार शाम को बहन रोहिणी आचार्य ने तेजस्वी के पटना आने की जानकारी दी है।

बता दें कि शनिवार राती जैसी की मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और लालू के सहयोगी भोला यादव पटना वापस आ गए थे। पहले इस बात की अटकलें लगाई जा रही थी कि नया जोड़ा रविवार को पटना लौटेगा लेकिन तेजस्वी अपनी पत्नी के साथ सोमवार को पटना आ गए हैं। इसके साथ सारी अकटलों पर विराम लग गया है।

बता दें कि बीते गुरुवार को सगाई और शादी की खबरें सामने आने के बाद सभी लोग हैरान रह गए थे। उस दौरान सीधे मंडप की फोटो सामने आई थी। तेजस्वी की दुल्हनिया राशेल दिल्ली में रहती है।जानकारी के मुताबिक उन्होंने बार Barclays के साथ काफी समय तक काम किया

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version