Delhi Transport Corporation: 35 वर्ष के युवाओं के लिए दिल्ली परिवहन निगम खुशखबरी लेकर आया है। डीटीसी ने मैनेजर पदों के लिए भर्ती निकाली है। इसमें मैनेजर (मैकेनिकल ट्रैफिक) और मैनेजर (आईटी) के लिए उम्मीदवार अपना आवेदन जमा कर सकेंगे। डीटीसी ने आवेदन पत्र अपने ऑफिसियल वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है। आवेदक यहां से आवेदन कर सकते हैं।

डीटीसी प्रबंधन भर्ती 2022 आवेदन का अंतिम तिथि

उम्मीदवार अपना आवेदन 12 जुलाई 2022 तक डीटीसी के ऑफिशियल वेबसाइट पर कर सकते हैं। ये भर्ती कुल 11 पदों के लिए निकाली गई है जिसमें 10 पद मैनेजर(मैकेनिकल ट्रैफिक) और 1 पद मैनेजर(आईटी) शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: New Education Policy: जानिये क्या है नई शिक्षा नीति, किन राज्यों ने लागू किया है इसे

डीटीसी वेतनमान

डीटीसी भर्ती 2022 के अनुसार मैनेजर के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को प्रतिमाह 62,325 रुपए वेतन दिया जाएगा।

शैक्षिक योग्यता

मैनेजर (मैकेनिकल ट्रैफिक) के पदों के ऑटोमोबाइल या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में प्रथम श्रेणी के साथ उत्तीर्ण सहित एमबीए की डिग्री अनिवार्य है।

मैनेजर(आईटी) के पदों के लिए कंप्यूटर साइंस/आईटी/एमसीए में प्रथम श्रेणी के साथ उत्तीर्ण बोर्ड या बी.टेक डिग्री होना अनिवार्य है।

ये भी पढ़ें: IAF: 3000 पदों पर भर्ती के लिए प्राप्त हुए 56,960 आवेदन, 30 दिसंबर से शुरु होगा प्रशिक्षण

उम्र सीमा

डीटीसी में आवेदन करने के लिए अधिकतम उम्र सीमा 35 वर्ष है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version