Aftab Shivdasani Net Worth: अनिल कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म मिस्टर इंडिया में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म जगत में कदम रखने वाले आफताब शिवदासानी को आखिरकार कौन नहीं जानता होगा। उन्हें बॉलीवुड में कुछ खास सफलता नहीं मिली है, लेकिन वो अपने अन्य कामों से जबरदस्त कमाई करते हैं। उन्होंने बॉलीवुड में बतौर लीड रोल फिल्म मस्त से डेब्यू किया है। इस फिल्म में उनके अपोजिट उर्मिला मातोंडकर अहम भूमिका में नजर आई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस कुछ कमाल नहीं दिखा सकी।

जबरदस्त कमाई कर रहे हैं आफताब

आफताब शिवदासानी इन कलाकारों में जाने जाते हैं, जिन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री काम किया और लंबी पारी भी खेली है। लेकिन तभी उन्हें फिल्मों से ज्यादा पहचान नहीं सकी है। इसके बावजूद कमाई के मामले में वो किसी एक्टर से कम नहीं है। खबरों के मुताबिक वो अपने प्रोडक्शन हाउस और इवेंट्स से साल का तकरीबन 3 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करते हैं। सूत्र की मानें तो इनके पास 51 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति है और मुंबई शहर में एक आलीशान अपार्टमेंट है। आफताब अपनी जिंदगी शाही अंदाज में जीते हैं।  उन्हें लग्जरी कारों काफी ज्यादा शौक हैं और उनके पास कई लग्जरी कारें हैं।

इसे भी पढ़ें: Salman and Shahruk Unseen Video: शाहरुख और सलमान की गहरी दोस्ती की झलक आई सामने, एक दूसरे को गले लगाते आए नजर

आफताब की पर्सनल लाइफ

आफताब शिवदासानी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी शादी निन दुसांज से शादी की हैं। उनकी वाइफ एक ब्रिटिश इंडियन हैं। जानकारी के मुताबिक उनकी पत्नी शादी से पहले मॉडलिंग किया करती थी। वहीं आफताब की फिल्में की बात करें तो फिल्म मस्त से डेब्यू करने के बाद वो फिल्म मस्ती, आवारा पागल दीवाना, क्या कूल है हम और ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों अपनी एक्टिंग का जादू दिखा चुके हैं। वहीं अब वो ओटीटी पर भी जलवा दिखा रहे है उन्होंने वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स 1.5 में अहम रोल निभाया था।

इसे भी पढ़ें: Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दे! रेलवे ने आज करीब 146 ट्रेनों को रद्द किया, यहां चेक करें लिस्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version