DU Admission 2022: दिल्ली यूनिवर्सिटी में दाखिला के लिए फेज वन एंड टू के स्टूडेंट्स के पास अंतिम मौका है। इनके लिए मिड एंट्री विंडो खोल दी गई है। जितने भी उम्मीदवार को काउंसलिंग राउंड वन और टू के तहत सीट नहीं मिली है वो सभी फिर से आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए सभी उम्मीदवार दिल्ली यूनिवर्सिटी के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अप्लाई करें। ऑफिशियल वेबसाइट है: du.ac.in

इस तारीख को है अंतिम तिथि

डीयू के द्वारा मिड एंट्री के लिए 7 नवंबर यानी कल तक अंतिम तारीख तय किया गया है। इससे पहले सभी उम्मीदवार को फटाफट अप्लाई करना पड़ेगा। बता दें, जिन्हें एडमिशन मिल गई है मगर वो अपने कैंपस से खुश नहीं है तो वो भी इसमें आवेदन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: BARC Jobs 2022: करना चाहते हैं भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र में नौकरी, फटाफट करें आवेदन

इस दिन होगी थर्ड मेरिट लिस्ट जारी

डीयू द्वारा यूजी में एडमिशन के लिए थर्ड मेरिट लिस्ट 10 नवंबर को जारी की जाएगी। इसके पहले एडमिशन हेतु खाली सीटों की जानकारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन में जारी कर दी गई है। इसके लिए आप सब दिल्ली यूनिवर्सिटी के ऑफिशियल वेबसाइट admission.uod.ac.in पर विजिट कर सकते हैं। बाकी की सभी ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखने के लिए आप वेबसाइट पर विजिट करें।

Also Read: Health Tips: भरी जवानी में हो रहे हैं बुढ़ापे का शिकार, तो ऐसे करें समाधान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version