Viral video: एक युवक का बड़ा ही अजीबोगरीब वीडियो सामने आया है। इसमें सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि यह वीडियो दिल्ली मेट्रो का है जहां एक युवक मेट्रो स्टेशन पर पेशाब करते हुए पकड़ा जाता है। दिल्ली मेट्रो में थूकने और गंदगी फैलाने वाले व्यक्ति पर भारी जुर्माना लगाया जाता है। अब इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक मेट्रो स्टेशन के प्लेटफार्म पर खड़ा होता है और पटरियों पर पेशाब करता है। इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

प्लेटफार्म पर पेशाब कर रहा युवक

ट्विटर पर संजीव बाबर के नाम से इस वीडियो को शेयर किया गया है। इसमें दिल्ली सीएमओ और दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन को टैग किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है “दिल्ली मेट्रो में शायद ऐसा पहली बार हुआ है। अभी-अभी व्हाट्सएप पर एक वीडियो मिला जिसे मैं आपके साथ शेयर कर रहा हूं।” इस वीडियो के सामने आने के बाद दिल्ली मेट्रो की सफाई व्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे हैं। क्योंकि दिल्ली मेट्रो अपनी साफ-सफाई के लिए जाना जाता है।

Also Read: VIRAL VIDEO: देवर का हाथ पकड़ कर भाभी ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, देखते रह गए मेहमान

वीडियो पर अधिकारी ने दी प्रतिक्रिया

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक ट्रेन की पटरी पर पेशाब करता है और वीडियो बनाने वाले ने जब उस व्यक्ति से पूछा कि तुम यहां पेशाब क्यों कर रहे हो? तो युवक अपने हाथों से इशारा करते हुए कहता है कि हो गया… ज्यादा हो गया। इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली मेट्रो के एक अधिकारी का कहना है कि “यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे मेट्रो स्टेशन के अंदर सफाई का ध्यान रखें। मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों के लिए शौचालय भी उपलब्ध कराए गए हैं। यदि कोई आशिक गतिविधि देखी जाती है तो यात्री निकटतम डीएमआरसी अधिकारी से संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा हेल्पलाइन नंबर 155655 पर कॉल कर सकते हैं। जहां तत्काल कार्यवाही की जा सके।”

Also Read: MUGHAL EMPIRE: किन्नर ही क्यों होते थे मुगल रानियों के अंग रक्षक, वजह होश उड़ा देगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version