UPPCL ARO Recruitment 2021 : उत्‍तर प्रदेश पॉवर कॉर्पोरेशन लिमिटेड में असिस्‍टेंट रिव्‍यू ऑफिसर (ARO) भर्ती के लिए योग्‍य उम्‍मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सरकारी नौकरी पाने का अच्छा मौका है, और ये मौका ग्रेजुएट उम्‍मीदवारों के लिए है। इस रोजगार के लिए 40 साल तक के उम्‍मीदवार आवेदन कर सकते हैं. इच्‍छुक उम्‍मीदवार यूपीपीसीएल ग्रुप C भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in पर जारी नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं तथा 27 अक्‍टूबर तक आवेदन कर सकते हैं।

कुल 14 रिक्‍त पदों पर उम्‍मीदवारों की भर्ती की जानी है जिसमें से 09 पद अनारक्षित हैं। किसी भी स्‍ट्रीम से ग्रेजुएट कैंडिडेट्स इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के लिए आयुसीमा 21 से 40 वर्ष निर्धारित की गई है। आरक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों के लिए अधिकतम आयुसीमा में छूट का भी प्रावधान है। निर्धारित योग्‍यताओं की विस्‍तृत जानकारी उम्‍मीदवार जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं। उम्‍मीदवारों को लिखित परीक्षा और टाइप टेस्‍ट से होकर गुजरना होगा। एप्लिकेशन फीस अनारक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों के लिए 1180 रुपये है जबकि आरक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों के लिए फीस 826 रुपये है। चयनित उम्‍मीदवारों को 36,800/- रुपये तक वेतन और अन्‍य भत्‍ते मिलेंगे। जारी नोटिफिकेशन में लिखित परीक्षा के सिलेबस और पैटर्न की भी जानकारी दी गई है। अभी अप्‍लाई करने के लिए कैंडिडेट ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version