बिग बॉस भारत का सबसे ज़्यादा कंटोवर्सिअल शो माना जाता है। बिग बॉस के आने की खबरे सुनते ही सभी लोग इतने उत्साहित हो जाते है कि बिग बॉस के प्रसारण से पहले बिग बॉस के बारे में सब कुछ जानने के लिए इच्छुक रहते हैं कि कौन – कौन से कंटेस्टेंट इस बार बिग बॉस में एंट्री करेंगे। जो बिग बॉस में कंटेस्टेंट आ रहे है उनका बैकग्राउंड क्या है या फिर अगर किसी कंटेस्टेंट का विवादों से नाता रहा हो तो वो विवाद क्या था। विवाद शब्द सुनते ही एक नाम दिमाग में ज़रूर आता है और वो नाम है बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का। रिया चक्रवर्ती एक ऐसा नाम है जो साल 2020 में सबसे ज़्यादा सुना गया। साल 2020 रिया चक्रवर्ती के लिए काफी मुश्किल भरा रहा। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती का नाम मीडिया में छाया हुआ था। ड्रग्स केस में रिया को जेल भी जाना पड़ा था।

ये भी पढ़े : जानिये नवजीत सिंह सिद्धू के इस्तीफा देने के बाद क्यों ट्रेंड में आयी TKSS की जज अर्चना पूर्ण सिंह

खेर, अब रिया इतने वाद विवाद के बाद अपनी नार्मल लाइफ में वापिस लौट आयी हैं और कई प्रोजेक्ट्स में काम भी का रही हैं। अब रिया चक्रवर्ती का नाम बिग बॉस 15 के लिए सुना जा रहा है। इंस्टाग्राम हैंडल बिग बॉस 15 अपडेट्स के मुताबिक, मेकर्स ने रिया को एक हफ्ते के 35 लाख रुपये ऑफर किए हैं। ये बिग बॉस शो में किसी सेलेब्रिटी को ऑफर किया गया सबसे बड़ा अमाउंट है। अगर रिया सलमान के शो में 2 हफ्ते भी रुकती हैं तो वो आराम से 70 लाख कमा सकती हैं। फिलहाल, अभी डील फाइनल नहीं हुई है लेकिन इस बात कि सम्भावना है कि जल्द ही रिया इस डील को पक्का कर शो का हिस्सा बने।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version