EPFO Recruitments: श्रम और रोजगार मंत्रालय ने सतर्कता विभाग में सतर्कता निदेशालय के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसमें आवेदन के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 56 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। कर्मचारी भविष्य निधि संगठन के विभिन्न कार्यालय में पदों की नियुक्ति के आधार पर आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवार अपने आवेदन क्षेत्रीय भविष्य निधि आयुक्त, भविष्य निधि भवन, नई दिल्ली को भेज सकते हैं।

3 साल का अनुभव

चयनित उम्मीदवारों को पांच कार्यालयों-प्रधान कार्यालय दिल्ली, उत्तर क्षेत्र दिल्ली, पश्चिमी क्षेत्र मुंबई, एसजेड हैदराबाद, पूर्वी क्षेत्र कोलकाता में तैनात किया जाएगा। आवेदन उचित माध्यम से ईपीएफओ, प्रधान कार्यालय, मोहित कुमार शेखर, क्षेत्रीय भविष्य निधि आयुक्त, भविष्य निधि भवन, 14 भीकाजी कामा प्लेस, नई दिल्ली भेजना होगा योग्य उम्मीदवारों को एक जिम्मेदार क्षमता के अनुशासनात्मक सतर्कता मामलों से निपटने के लिए 3 साल का अनुभव होना चाहिए।

Also Read: UPSC EPFO Result 2022: UPSC ने EPFO का फाइनल परिणाम घोषित किया, यहां पर जानिए अपना रिजल्ट चेक करने का तरीका

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version