Arjun Tendulkar: महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर मुंबई की टीम छोड़ने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन मुंबई की टीम छोड़ने के बाद अगले घरेलू सीजन में गोवा की ओर से खेल सकते हैं। 22 वर्षीय अर्जुन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं। उन्हें आईपीएल में अभी से डेब्यू का इंतजार हैं। एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट ने अपने बयान में कहा कि अर्जुन के लिए अपने करियर में इस मुकाम पर मैदान पर अधिक से अधिक समय बिताना काफी महत्वपूर्ण हैं।

क्रिकेट करियर की शुरुआत

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे थे। उन्होंने 2020-21 में मुंबई के लिए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हरियाणा और पुंडुचेरी के खिलाफ दो मैच खेले। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पता चला कि जूनियर तेंदुलकर ने मुंबई क्रिकेट संघ से अनापत्ति प्रमाण पत्र देने के लिए आवेदन किया है। वही स्पोर्ट्स मैनेजमेंट का कहना है कि दूसरी जगह से खेलने पर अर्जुन को अधिक प्रतिस्पर्धा मैच खेलने का मौका मिलेगा। इसी तरह वह अपने क्रिकेट करियर में एक नई चरण की शुरुआत कर सकता है।

Also Read: Alyssa Schmid: सबसे सेक्सी एथलीट एलिसा श्मिड का दिखा इमोशनल चेहरा, चैंपियनशिप में किया बेहतर प्रदर्शन

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की तलाश

गोवा क्रिकेट संघ में शामिल होने पर क्रिकेट संघ के एक सीनियर अधिकारी का कहना है कि राज्य के संभावित खिलाड़ियों में अर्जुन तेंदुलकर को शामिल किया जा सकता है। गोवा क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सूरज का कहना है कि हम ने अर्जुन को गोवा की टीम में जुड़ने के लिए इसलिए आमंत्रित किया है क्योंकि हम बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की तलाश में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version