HPSC: हरियाणा लोक सेवा आयोग के द्वारा सिविल जज पदों के साक्षात्कार के लिए शेड्यूल जारी किया गया है। ये साक्षात्कार उन सभी उम्मीदवारों के लिए आयोजित किया जायेगा जो सर्विसेस ज्यूडिशियल ब्रांच के इंटरव्यू राउंड के लिए चयनित हुए थे। वो सभी उम्मीदवार हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन के ऑफिशियल वेबसाइट से साक्षात्कार का शेड्यूल देख सकते हैं।

इस वेबसाइट पर देखें:-

वेबसाइट है: hpsc.gov.in

इस दिन से होगा साक्षात्कार

हरियाणा ज्यूडिशियरी सर्विस पदों के साक्षात्कार का आयोजन 05 सितंबर से लेकर 23 सितंबर तक किया जायेगा। इस पद के लिए सभी उम्मीदवारों को 3 राउंड परीक्षा से गुजरना पड़ेगा। इस पद के लिए जो उम्मीदवार मुख्य परीक्षा एवं मेन्स परीक्षा में उत्तीर्ण हुए हैं वो ही विद्यार्थी अब इस साक्षात्कार में सम्मिलित हो सकते हैं। ये साक्षात्कार इंटरव्यू चंडीगढ़ ज्यूडिशियल अकादमी, सेक्टर 43 में आयोजित किया जायेगा।

इन पदों के लिए मुख्य परीक्षा का आयोजन 20 से 22 मई 2022 के बीच किया गया था। इस परीक्षा में केवल 455 कैंडिडेट्स अगले राउंड के लिए सिलेक्ट हुए थे। अब ये सभी उम्मीदवार साक्षत्कार राउंड में भाग लेंगे।

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy F22: सैमसंग ने अपने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा Samsung Galaxy F22 की कीमतों में की भारी कमी

इस तरह से डाउनलोड करें इंटरव्यू शेड्यूल

  • स्टेप 1: इसके लिए सबसे पहले एचपीएससी के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं- hpsc.gov.in

स्टेप 2: इसमें आपको Announcements नाम के टैब पर क्लिक करें। ये ऑप्शन काफी छोटा होता है इसलिए इसे अच्छे से स्क्रीन पर ढूंढें।

स्टेप 3: इसके बाद आपके सामने एक नया पेज खुल जायेगा। “Interview Schedule For the Posts Of HCS Examination 2022” पर क्लिक करें।

स्टेप 4: इसके बाद शेड्यूल आपके स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।

स्टेप 5: इसके बाद इसे डाउनलोड कर लें और भविष्य के लिए प्रिंट आउट निकलवा लें।

ये भी पढ़ें: Indian Railway: रेलवे की ये योजना आपके सफर को बना देगी और अधिक आरामदायक, जानें कब से होगी शुरुआत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version