Nothing Phone: एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि नथिंग फोन वन की ब्राइटनेस उतनी नहीं है जितना कंपनी का कहना है। अब स्मार्टफोन ब्रांड नथिंग को लेकर धोखे का मामला बताया जा रहा है। आइए जानते हैं कि यह पूरा मामला क्या है। नथिंग फोन 1 यूके ब्रांड का पहला स्मार्टफोन हैं जिसे पिछले महीने वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया था। कंप्यूटर पेज की रिपोर्ट के अनुसार ऑफिशियल वेबसाइट पर बताया गया कि नथिंग फोन वन 1200 निट्स पीक ब्राइटनेस प्रदान करेगा। लेकिन वास्तव में 700 नीड्स ब्राइटनेस ही है।

700 निट्स तक की ब्राइटनेस

रिपोर्ट में कहा गया कि नथिंग में ब्राइटनेस पर बदलाव किया है और पीक ब्राइटनेस को कम कर दिया है। लॉन्चिंग के दौरान कंपनी ने बताया था कि फोन में 6.55 इंच फुल एचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले मिलेगा। जिसकी अधिकतम ब्राइटनेस 1200 निट्स तक होगी। इसके बाद नई रिपोर्ट में दावा किया गया कि वर्तमान में फोन लेवल 700 निट्स तक की ब्राइटनेस ही प्रदान कर सकता है। रिपोर्ट में कहा गया कि एडिशनल ब्राइटनेस रेंज को अनलॉक करने के लिए नथिंग फ्यूचर अपडेट प्रदान करेगा।

Also Read: Tecno Camon 19 Pro 5G Launch: धांसू बैटरी के साथ लॉन्च हुआ सीरीज का ये तीसरा 5G स्मार्टफोन, देखें फीचर्स

नथिंग को कोट किया

जुलाई में किए गए टेस्टिंग में जर्मन पब्लिकेशन ने देखा कि अधिकतम रेटिंग कभी भी 700 निट्स से अधिक नहीं जाएगी। कहा जा रहा है कि टेस्टिंग एवरेज पिक्चर लेवल और विभिन्न एचडीआर वीडियो के साथ की गई है। पब्लिकेशन द्वारा नथिंग को कोट किया गया था। इस फोन की डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोडक्शन है और यह hdr10 प्लस सपोर्ट, 519 की मिनिमम ब्राइटनेस और 402 पीपीआई पिक्सल डेंसिटी प्रदान करता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version