PPCS Exam 2022: PPSC पंजाब लोक सेवा आयोग के द्वारा ड्राफ्ट्समैन और हेड ड्राफ्ट्समैन के लिए आयोजित लिखती परीक्षा की तारीख जारी हो गई है। जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल होने वाले हैं वो सभी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर जारी नोटिस चेक कर सकते हैं। नोटिस में परीक्षा की तिथि मेंशन है। परीक्षा 25 सितंबर को आयोजित करवाई जायेगी।

ये है परीक्षा की टाइमिंग

पीपीएससी ड्राफ्ट्समैन और हेड ड्राफ्ट्समैन पदों की परीक्षा 25 सितंबर को आयोजित की जायेगी। ये परीक्षा पटियाला में एक पाली में आयोजित होगी। इसकी परीक्षा सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक ली जाएगी। सभी उम्मीदवार परीक्षा केंद्र पर समय से पहुंचें। इसके साथ साथ हॉल टिकट 19 सितंबर तक डाउनलोड किया जा सकता है। उम्मीदवार अपना हॉल टिकट अपने साथ लेकर उपस्थित रहें।

ये है ऑफिशियल वेबसाइट

सभी उम्मीदवार पंजाब लोक सेवा आयोग के ऑफिशियल वेबसाइट ppsc.gov.in से सभी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। यहीं से हॉल टिकट भी डाउनलोड किया जाएगा।

इन डिटेल्स के साथ करें डाउनलोड

पीपीएससी ज्वाइंट कांपटीटिव एग्जामिनेशन का एडमिट कार्ड पंजाब लोक सेवा आयोग के ऑफिशियल वेबसाइट से रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड की मदद से कर सकते हैं। इसके साथ आप अपना एडमिट कार्ड अच्छे से चेक करें। केंद्र से संबंधित सभी जानकारियों को पढ़ कर समझ लें। इसके साथ परीक्षा से जुड़ी सभी जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं।

Also Read: Astrology: अगर आपके हाथ में भी है ये रेखा तो बदलने वाली है आपकी भी किस्मत

ऐसे करें एडमिट कार्ड डाउनलोड

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं।

होमपेज पर आपको Download Admit Card का ऑप्शन दिखेगा। उसपर क्लिक करें।

अब लॉगिन डिटेल्स भरें और सबमिट कर दें।

अब एडमिट कार्ड आपके स्क्रीन पर आ जाएगा। इसे डाउनलोड कर प्रिंट निकलवा लें।

Also Read: Vastu Tips: घर में पूर्वजों की फोटो लगाते हुए इन बातों का रखें ध्यान, वरना हो जाएगा बड़ा नुक्सान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version