Rajasthan Neet Counselling 2022: राजस्थान में नीट काउंसलिंग 2022 की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसमें जितने भी उम्मीदवार शामिल होना चाहते हैं वो सभी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। एमबीबीएस एवं बीडीएस के आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तारीख 18 अक्टूबर तय की गई है। जितने भी उम्मीदवार 2022 में नीट परीक्षा उत्तीर्ण किए हैं वो सभी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

राजस्थान नीट यूजी राउंड वन का अलॉटमेंट 31 अक्टूबर तक जारी किया जा सकता है। वहीं जितने भी उम्मीदवार काउंसलिंग प्रक्रिया में शामिल होना चाहते हैं। वो सभी ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से जानकारी ले सकते हैं।

ये हैं राजस्थान के टॉप मेडिकल कॉलेज में शामिल

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान जोधपुर
सवाई मान सिंह मेडिकल कॉलेज
गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज, कोटा
डॉ. एस.एन. मेडिकल कॉलेज, जोधपुर
सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज
रवींद्रनाथ टैगोर मेडिकल कॉलेज
गीतांजलि मेडिकल कॉलेज
जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज, अजमेर
महात्मा गांधी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल
निम्स विश्वविद्यालय

Also Read: Delhi News: “पहले आओ पहले पाओ” की स्कीम पर दिल्ली में फ्लैट मिलने का सपना साकार, जारी होगा कब्जा पत्र

जितने भी उम्मीदवार राजस्थान काउंसलिंग प्रक्रिया में शामिल होना चाहते हैं, वो सभी लोग ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन प्रक्रिया में सम्मिलित हो सकते है।

Also Read: Education: अब EWS और OBC के छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं के कोचिंग की नहीं भरनी होगी फीस, सरकार का बड़ा फैसला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version