Delhi Liquor Scam: बीजेपी (BJP) प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ” कांग्रेस और आप की जो नौटंकी है वो एक ही किस्म की है। जिस तरह से आम आदमी पार्टी का ड्रामा देखने को मिल रहा है, वैसा ही दृश्य कुछ दिन पहले राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी का देखने को मिल रहा था।”

ये है ‘आप’ का जश्न-ऐ-भ्रष्टाचार

बीजेपी ने कहा कि “कांग्रेस पार्टी के प्रदर्शन और ड्रामे तब भी जारी थे जब राहुल गांधी को भ्रष्टाचार के मामले में बुलाया गया था।” बीजेपी प्रवक्ता ने इसे जश्न-ऐ-भ्रष्टाचार बताते हुए कहा कि “जब भ्रष्टाचारियों से सवाल-जवाब करने के लिए बुलाया जाता है, तो ये सबसे पहले राजघाट चले जाते हैं कि हम सत्याग्रह करेंगे। पहले तो भ्रष्टाचार कीजिए, दलाली कमाइए और जब आपसे सवाल पूछा जाए तो आप जश्न मनाइए।”

Also Read: Delhi: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के घर पर हुआ हमला, CM केजरीवाल ने की कानून व्यवस्था की आलोचना

सभी भ्रष्ट नेता हैं जेल में

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ” ‘आप’ और अरविंद केजरीवाल ने मिलकर करोड़ों रुपये का घोटाला किया। मोटा रूपया कमाया। जिस पार्टी ने अन्ना हजारे को लेकर भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन छेड़ा, प्रतिज्ञा की थी कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेगें, आज वही लोग कट्टर बेईमान पार्टी बन कर उभरी हैं।” संबित पात्रा ने केजरीवाल की चुटकी लेते हुए कहा कि “संजय राउत की भी इसी तरह विदाई हुई थी। सतेंद्र जैन को ‘भारत रत्न’ मिलना चाहिए ये कहा था अरविंद केजरीवाल ने, लेकिन ये सभी जेल में हैं। जितने भ्रष्ट व्यक्ति हैं वो यही कहते हैं कि राजनीतिक रूप से मेरे ऊपर दबाव है।

Also Read: Uttarakhand: BJP महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मंत्रियों से लिया कामकाज का फीडबैक, मंत्रिमंडल में हो सकता है बदलाव

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version