शनिवार को शोभित यूनिवर्सिटी ( Shobhit University) में ऑनरेरी प्रोफेसरशिप कॉन्फरमेंट सेरेमनी ( Honorary Professorship conferment ceremony) आयोजित की गई थीं। ये सेरेमनी डॉ. अशोक डलवाई ( Ashok Dalwai) के प्रोफेसरशिप के लिए रखी गई थीं। इस कार्यक्रम का आयोजन शोभित यूनिवर्सिटी के को-फाउंडर और चांसलर मिस्टर कुंवर शेखर विजेंद्र (Kunwar Shekhar Vijendra) द्वारा किया गया था।

ये कार्यक्रम दोपहर 3:30 बजे शुरू किया गया था। कार्यक्रम कि शुरुआत लैंप लाइटिंग से की गई थी। जिसमे चांसलर मिस्टर कुंवर शेखर विजेंद्र , डॉ. अशोक डलवाई के साथ- साथ शोभित यूनिवरी मेरठ के वाइस चांसलर डॉ. अजय राणा ,शोभित यूनिवरी गोंगोह के वाइस चांसलर डॉ. रंगजीत भी शामिल हुए। इसके बाद कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए डॉ. अजय राणा और डॉ. रंजीत ने डॉ. अशोक डलवाई को एड्रेस किया। बता दें कि डॉ. अशोक डलवाई कोई काम शक्षियत नहीं है बल्कि 1984 ( चौरासी) बैच के आईएएस अधिकारी हैं। इतना ही नहीं वो डबलिंग फार्मर्स इनकम कमेटी के अध्यक्ष, नेशनल रेनफेड एरिया अथॉरिटी के सीईओ ( CEO Of NRAA) भी हैं। साथ ही मोदी सरकार ने किसानों से जुड़ी सबसे अहम योजना का अमलीजामा पहनाने की जिम्मेदारी डॉ. अशोक दलवाई को दे रखी है। और अब इस कार्यक्रम के बाद वो शोभित यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर भी कहलाएंगे। वाइस चांसलर के बाद प्रोफेसर मोनी ने भी सभा में कुछ शब्द कहे और उनके साथ कई अन्य प्रोफेसर्स और गेस्ट ने भी कार्यक्रम में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। इसके बाद चांसलर कुंवर शेखर विजेंद्र ने अशोक डलवाई को अपने यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर के रूप में सुकरते हुए उन्हें एक मोमेंटम और एक गणेश जी की मूर्ति के साथ सम्मानित करते हुए अपने यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर के रूप में स्वीकार किया। इसके बाद डॉ. अशोक डलवाई ने सबको संबोधित करते हुए और कुंवर शेखर विजेंद्र को इस कार्यक्रम के लिए शुक्रिया किया। साथ ही स्टूडेंट्स और उनके फ्यूचर को लेकर विशेष तिपनियां भी पेश की।

ये भी पढ़ें:http://3 बच्चे होने पर शिक्षा विभाग ने 955 शिक्षकों को जारी किया ‘कारण बताओ’ नोटिस

अंत में कुंवर शेखर विजेंद्र जी ने समारोह को संबोधित किया। उन्होंने अशोक डलवाई को उनके यूनिवर्सिटी से जुड़ने के लिए तहे दिल से शुक्रिया किया। इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने अपने यूनिवर्सिटी के बारे में संक्षेप में बताया। साथ ही समारोह में शामिल होने वाले सभी प्रोफेसर्स और गेस्ट का भी शुक्रियादा किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version