Shobhit University: शोभित विश्वविद्यालय में शनिवार की शाम मस्ती और धमाल के नाम रही। शोभित विश्वविद्यालय में यूनिवर्सिटी कल्चरल एंड हेरीटेज क्लब द्वारा छात्रों के लिए रंगारंग सांस्कृतिक पूर्व संध्या का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर ए पी गर्ग, प्रति कुलपति प्रोफेसर डॉ  जयानंद,द्वारा दीप प्रज्वलित कर की गई।

शोभित विश्वविद्यालय में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित

देश के मशहूर डीजे हर्ष की धुनों पर शोभितियन खूब थिरके और खुद को सेल्फी में कैद किया। यूनिवर्सिटी ग्राउंड में देर शाम तक चले डीजे में छात्र-छात्राओं ने अपने डांस से पूरे कैंपस  का माहौल बदल कर रख दिया।

इसे भी पढ़ेंः Fake Universities: यूजीसी ने देश भर के 21 विश्वविद्यालयों को घोषित किया फर्जी, यहां देखें पूरी लिस्ट

 इस दौरान छात्रों ने अपने दोस्तों संग सेल्फी  लेते हुए डांस किया। मस्ती के इस माहौल में छात्र-छात्राएं अपने अभिभावकों के साथ पहुंचे और उनके साथ डीजे नाइट का लुफ्त उठाया और दोस्तों संग  एलईडी वॉल पर युवाओं ने डिस्को किया।

इसे भी पढ़ेंः Asia Cup 2022: सूर्य कुमार की 68 रनों की तूफानी पारी में विराट कोहली का रिएक्शन वायरल, तारीफ कर लगाया गले

छात्राओं की उल्लास और उमंग देररात तक देखने को मिली। सांस्कृतिक एवं रंगारंग समारोह देररात तक चलता रहा। कार्यक्रम में हालीवुड और बालीवुड के कई हिट गानों पर डांस समूहों ने गीत और संगीत से शाम को एक यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कुलपति प्रोफेसर एपी गर्ग ने बताया कि विश्वविद्यालय अपने छात्र-छात्राओं  के लिए शिक्षा के साथ-साथ इस तरह के कार्यक्रम नियमित रूप से आयोजित करता रहता है। इस तरह के कार्यक्रम छात्रों को तनावमुक्त रखने मंर मदद करते हैं। और छात्र अच्छा अनुभव करते हैं।  कार्यक्रम के दौरान विश्वविद्यालय के समस्त शिक्षक गण छात्र एवं कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version