Shobhit University: शोभित विश्वविद्यालय, गंगोह में दिनांक 09-06-2022 को ‘स्कूल ऑफ एजुकेशन’ विभाग में प्रथम वर्ष के छात्रों के द्वारा अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए फेयरवेल कमगेट-टूगेदर का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में दिनभर में अनेक कार्यक्रमों के द्वारा अनेक छात्रों ने प्रतिभाग किया, जिसमें अनेक खेल प्रतियोगिता जैसे – नृत्य, कविता, शायरी, साड़ी मेकिंग, बैलून प्ले, हैंकी होल्ड, बिस्कुट होल्ड एवं नुक्कड़ नाटक जैसी प्रतियोगिता शामिल रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत पूरे विधि-विधान से माँ सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलन एवं सरस्वती वंदना के साथ हुई। तत्पश्चात् ‘स्कूल ऑफ एजुकेशन’ विभाग के डीन एंड हेड प्रो. (डॉ.) प्रशांत मार ने शोभित विश्वविद्यालय, गंगोह के कुलपति प्रो. (डॉ.) रणजीत सिंह को पुष्प-गुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया। इसके पश्चात् उन्होंने कार्यक्रम में छात्रों को अनेक शुभकामनाएं देकर उनके लिए उज्ज्व्ल भविष्य की कामना की।

ये भी पढ़ें: Neet PG 2021: मेडिकल कॉलेजों में खाली पड़ी 1456 सीटों पर सुप्रीम कोर्ट – पक्षकारों की दलीलें पूरी होने के बाद सुनाएंगे फैसला

इस अवसर पर कार्यक्रम में शोभित विश्वविद्यालय, गंगोह के कुलपति प्रो. (डॉ.) रणजीत सिंह एवं कुल सचिव प्रो. (डॉ.) महिपाल सिंह ने कार्यक्रम के आयोजकों एवं सभी छात्रों को अनेक शुभकामनाएं दीं और छात्रों का उत्साहवर्धन कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। कार्यक्रम के अंतिम सत्र में फेयरवेल में आयोजित प्रतियोगिताओं के विजेताओं बी.एड. द्वितीय वर्ष से शालू सैनी, दीपक सिंह, सुमित, प्रिया तोमर, बी.एड. प्रथम वर्ष से आकाश व अभिषेक को पुरस्कृत किया गया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में गुरदयाल, आशीष, रजत, गौरव, पायल, दिव्या, आंचल, निशा, मोहित, अमन आदि का विशेष योगदान रहा।

इस अवसर पर कार्यक्रम में विभाग के अन्य शिक्षकगण डॉ. विनोद कुमार यादव, रामजान की यादव, बलराम टॉंक एवं अंकुर भारती आदि उपस्थित रहे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version