Shobhit University: शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में विश्वविद्यालय ट्रेनिंग एंड डेवलपमेंट सेल के द्वारा इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग में एक ऑनलाइन प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमे एनोबले आई.पी कंसल्टेंसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा साक्षात्कार प्रक्रिया का आयोजन कराया गया। इस ऑनलाइन साक्षात्कार प्रक्रिया में शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग के अनेक छात्रों ने प्रतिभाग लिया। एनोबले आई.पी कंसल्टेंसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी आई.पी रिसर्च, एनालिटिक्स और कानूनी और अभियोजन सेवाएं प्रदान करता है। यह रिसर्च और एनालिटिक्स और पेटेंट, डिजाइन और टेक्निकल इंटेलिजेंस सहित कानूनी सेवाओं में मार्केट लीडर हैं।

ऑनलाइन प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन


कार्यक्रम का शुभारंभ शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के यूनिवर्सिटी ट्रेनिंग एंड डेवलपमेंट सेल के डायरेक्टर प्रो.(डॉ.) श्री कांत गुप्ता ने शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह का स्वागत करते हुए किया। जिसमे प्रो.(डॉ.) श्री कांत गुप्ता ने सभी छात्रों को साक्षात्कार की प्रक्रिया से अवगत कराया। तत्पश्चात एनोबले आई.पी कंसल्टेंसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के वरिष्ठ प्रबंधक – मानव संसाधन, रेनू शर्मा ने छात्रों का साक्षात्कार लिया। इस ऑनलाइन कैंपस प्लेसमेंट में प्रथम चरण के उपरांत लगभग 12 छात्रों को शॉर्टलिस्टेड किया गया तथा सत्र के दूसरे चरण में समूह चर्चा एवं साक्षात्कार के उपरांत 5 छात्रों का चयन किया गया।

Also Read: Shobhit University: शोभित सम विश्वविद्यालय मेरठ को नेशनल असेसमेंट एंड एक्रेडिएशन कमेटी (नैक) द्वारा प्राप्त हुआ “ए” ग्रेड

प्रमुख लोग रहे मौजूद


कार्यक्रम के अंत में शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह एवं कुलसचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह ने कार्यक्रम के आयोजकों एवं साक्षात्कार करने वाली पूरी टीम को धन्यवाद प्रेषित किया एवं चयनित छात्रों को उज्जवल भविष्य की कामना की एवं अनेक शुभकामनाएं दी और कहा कि विश्वविद्यालय में इस प्रकार की कंपनियों के साक्षात्कार के उपरांत निश्चित ही विश्वविद्यालय के छात्र अपने जीवन में नई दिशा की ओर अग्रसर होंगे। इस अवसर पर कार्यक्रम में डॉ. जसवीर सिंह राणा, डॉ. नवीन कुमार, हामिद अली आदि शिक्षकगण उपस्थित रहे।

Also Read: Nexon EV Max और Mahindra XUV400 को टक्कर देने आ गई Maruti Electric SUV

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version