Shobhit University: शोभित विश्विद्यालय, गंगोह के स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के कम्प्यूटर साइंसेज विभाग की छात्रा श्रुति गर्ग को दिनांक 27 जुलाई, 2022 को सीएसई विभाग, इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी मुंबई में परियोजना प्रबंधन और भर्ती इंटर्नशिप के लिए चुना गया है। इस सफलता का श्रेय श्रुति गर्ग ने अपने माता-पिता एवं शोभित विश्विद्यालय गंगोह के वाईस-चांसलर सर, रजिस्ट्रार सर, हेड प्रो. (डॉ.)वरुण बंसल आदि सभी शिक्षकगण को दिया और कहा कि मेरे माता-पिता एवं सभी शिक्षकगण के प्रयास के बिना ये सफलता मेरे लिए असंभव थी। आगे उन्होंने कहा कि जो अनुभव वो इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी मुंबई में आने वाले 14 महीने की इंटर्नशिप प्रशिक्षण के दौरान प्राप्त करेंगी उसको वो भविष्य में अपने देश की सेवा के कार्यों में प्रयोग करेंगी।

इस अवसर पर शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो. (डॉ.) रणजीत सिंह एवं कुलसचिव प्रो. (डॉ.)महिपाल सिंह, संस्था के केयर टेकर सूफी जहीर अख्तर, यूटीडीसी डायरेक्टर प्रो.(डॉ.) श्रीकांत गुप्ता ने छात्रा श्रुति गर्ग को इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी मुंबई में इंटर्नशिप परीक्षा में सफलता प्राप्त करने के लिए अनेक शुभकामनाएं दी और उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा कि शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के लिए यह अति हर्ष का विषय है कि यहाँ के छात्र अपने कार्यों में लगनशील है, और उनके शिक्षक उन्हें हर चुनौती के लिए तैयार करते है।      

इसे भी पढ़ें: Success Story: आलू- प्याज बेचने वाले की बेटी ने निकाला BPSC, तीसरे अटेम्प्ट में मिली इतनी रैंक

इस अवसर पर स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी कम्प्यूटर साइंसेज विभाग के हेड प्रो. (डॉ.)वरुण बंसल एवं प्रो. (डॉ.)जसवीर सिंह राणा ने छात्रा श्रुति गर्ग को अनेक शुभकामनाएं दी और कहा कि यदि किसी भी कार्य को दृढ़निश्चय के साथ किया जाये तो उसमें सफलता अवश्य मिलती है। इस प्रकार के परिणाम शोभित विश्वविद्यालय, गंगोह के छात्र एवं छात्राएँ समय समय पर प्रदर्शित करते रहते है।  

इस अवसर पर विभाग में नितिन कुमार, अनुज कुमार, कुलदीप चौहान, विनोद राठी, सुमिका जैन, तान्या शर्मा, भावना, अंजलि सिंह राणा, वित्त-लेखा अधिकारी जसवीर सिंह एवं एस्टेट ऑफिसर गौरव मित्तल आदि सभी में ख़ुशी का माहौल है।

इसे भी पढ़ें: CWG 22: भारत ने कॉमनवेल्थ गेम्स में रचा इतिहास, खूब बरसे सोना-चांदी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version