TNPSC recruitment 2022: तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TNPSC) ने तमिलनाडु हिंदू धार्मिक और धर्मार्थ बंदोबस्ती अधीनस्थ सेवा में कार्यकारी अधिकारी के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन प्रक्रिया आज, 20 मई से शुरू हो गई है और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 18 जून है। इच्छुक उम्मीदवार टीएनपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट tnpsc.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: UPPCL Personnel Officer Recruitment 2022: यूपीपीसीएल पर्सनल ऑफिसर के पदों भी निकली भर्ती, जानिए पूरी डिटेल्स

लिखित परीक्षा 11 सितंबर को दो पालियों में सुबह 9:30 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक और दोपहर 2:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक आयोजित की जाएगी।

TNPSC भर्ती 2022 रिक्ति विवरण: यह भर्ती अभियान 36 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है

TNPSC भर्ती 2022 आवेदन शुल्क: उम्मीदवारों को ₹150 ऑनलाइन पंजीकरण शुल्क के साथ-साथ ₹100 प्रारंभिक परीक्षा शुल्क का भुगतान करना होगा।

TNPSC भर्ती 2022: आवेदन कैसे करें

TNPSC की वेबसाइट tnpsc.gov.in पर जाएं

व्हाट्स न्यू सेक्शन के तहत, “कार्यकारी अधिकारी, ग्रेड- IV (ग्रुप- VIII सर्विसेज) (तमिल नाडु हिंदू धार्मिक और धर्मार्थ बंदोबस्ती अधीनस्थ सेवा) (अधिसूचना)” पर क्लिक करें।

पंजीकरण / लॉगिन आईडी और पासवर्ड दर्ज करने और उत्पन्न करने के लिए ‘नए उपयोगकर्ता’ पर क्लिक करें

होमपेज पर लौटें और ‘ऑनलाइन आवेदन करें’ पर जाएं

क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके लॉगिन करें और पद के लिए आवेदन पत्र भरें

सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें

आवेदन शुल्क का भुगतान करें

आवेदन पत्र का प्रिंटआउट ले लें।

इच्छुक उम्मीदवार पात्रता मानदंड और अन्य विवरण देख सकते हैं।

देश पर दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ और DNP EDUCATION को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version