Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे सुर्खियों में छाई रहती हैं। इस बार आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी इंडस्ट्री में हिट हो गई है। इनको रील और रियल दोनों ही लाइफ में फैंस एक साथ देखना काफी पसंद करते हैं। इस बार निरहुआ के छोटे भाई प्रवेश लाल यादव ने इंस्टाग्राम पर आम्रपाली दुबे के साथ एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें दोनों ही दूल्हा दुल्हन बने हुए नजर आए हैं। वीडियो को शेयर कर लिखा गया है “हाय दैया रील विद आम्रपाली दुबे”।

रोमांटिक होते हुए

इसी कड़ी में निरहुआ के छोटे भाई प्रवेश लाल यादव आम्रपाली दुबे के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आए हैं। वीडियो में सिंगर शिल्पी राज का गाना ‘बलमू के हिपिया’ सुनाई दिया है। दोनों स्टार्स ने इस गाने पर रील वीडियो बनाकर फैंस के साथ शेयर किया है। बता दे कि यह वीडियो भोजपुरी फिल्म ‘साजन’ के सेट पर शूट किया गया। और अब इन दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है।

जबरदस्त कमेंट करने के लिए मजबूर

इन दोनों की वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी पसंद कर रहे हैं और जबरदस्त कमेंट करने के लिए मजबूर हो गए हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है ‘दुनो जाना के असही बझईले रहे के बा। दूसरे ने लिखा, ‘देवरो जी के ना छोड़नी का। तीसरे ने लिखा, ‘भउजी इ निरहू भइया ना हवन। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्या ठुमका लगाया है भइया और भाभी ने। इसी तरीके से लोग उनके वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं।

Also Read: Bhojpuri Dance Video: गाने में प्रदीप पांडे चिंटू के साथ जबरदस्त रोमांस कर छा गई काजल राघवानी, नए गाने ने मचाई धूम

बता दें कि यह वीडियो प्रवेश लाल यादव ने शेयर किया है लेकिन फैन आम्रपाली को निरहुआ के साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं। प्रवेश लाल और आम्रपाली की इस वीडियो को 32‌ हजार से भी ज्यादा लाइक मिले हैं। आम्रपाली दुबे की ‘साजन’ फिल्म के अलावा दूसरी फिल्म की बात की जाए तो वह जल्द ही निरहुआ के साथ फिल्म ‘आई मिलन की रात’ में दर्शकों का मनोरंजन करने वाली है। इसके अलावा आम्रपाली दुबे खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म ‘आशिकी’ में भी नजर आई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version