भोजपुरी सुपरस्टार और गायक खेसारी लाल यादव के तो बहोत दीवाने है। उनपर यूपी और बिहार के लोग खासकर अपना प्यार लुटाते है। खेसारी के एक्टिंग और उनके गायन कला के कारण छोटे से ले कर बड़े सभी उन्हें प्यार देते है। भोजपुरी जगत में उनके गाने और उनकी फिल्मों का बोलबाला है। यूपी और बिहार के बच्चे-बच्चे की जुबान पर उनके गाने सुनने मिल जायेगे।

यह भी पढ़ें : Haryanvi Sexy Video: सुनीता बेबी के झटकों को देख सपना चोधरी को भूले फैन

खेसारी लाल यादव की दीवानगी उनकी को-स्टार ऐक्ट्रेस के सिर भी चढ़ कर बोलता है। ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है भोजपुरी एक्ट्रेस अप्सरा कश्यम में जो की खेसारी लाल की बड़ी फैन हैं। खेसारी लाल के आने वाले गाने में अप्सरा खेसारी लाल यादव के साथ नजर आनेवाली हैं। ऐसे में उन्होंने ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और खेसारी की एक रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए बहुत खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया है जिसमे उन्होंने अपने मन की बात स्पष्ट रूप से लिखी है।

अप्सरा कश्यप ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है की “इससे ज्यादा और तुझे कितना करीब लाऊं मैं, कि तुझे दिल में रखकर भी मेरा दिल नही भरता”……. इस कैप्शन से पता चलता है की अप्सरा की चाहत क्या है खेसारी लाल के लिए। अप्सरा खेसारी की दीवानी हैं उन्होंने अपनी फिलिंग्स बयां की है।

अप्सरा कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो हमेशा अपने चाहने वालो के लिए हमेशा अपनी तस्वीरें और विडियोज शेयर करती हैं। उनके फैन्स को उनकी अदाएं बहुत भाती है। जल्द है अप्सरा कश्यप खेसारी लाल के साथ नए गाने में नजर आनेवाली हैं।

अप्सरा कश्यप भोजपुरी की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री के जान माने सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी हैं। अप्सरा ने अरविंद अकेला से ले कर रितेश पांडे जैसे अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं अब वो खेसारी लाल के साथ नजर आने वाली हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version