Bikini Look: ईशा गुप्ता वह नाम है जो सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस से कहर बरपा रही हैं। एक्ट्रेस फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं और उनकी बोल्ड तस्वीरों को देख लोगों का दिल हारना लाजमी है। ईशा का सोशल मीडिया अकॉउंटस बोल्ड और ग्लमैरस पोस्ट से भरा हुआ है। ‘आश्रम 3’ में बोल्डनेस से जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। फैंस ईशा की तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं यही वजह है कि वह भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अगर आप भी ईशा की बोल्डनेस से वाकई रूबरू होना चाहते हैं तो पेश है आपके लिए टॉप 5 बिकिनी फोटोज।

क्रीम कलर की बिकिनी में ईशा ने दिखाई बोल्ड अदाएं

ईशा गुप्ता की ये तस्वीर फैंस के बीच काफी डिमांड में है। फोटो में एक्ट्रेस क्रीम कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। ईशा इस लुक को ओपन हेयर से कम्पलीट किया है जिसमें अदाएं काफी बोल्ड है।

रेत पर बैठकर ईशा बिकिनी में बरपा रही हैं कहर

तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं। यह फोटो इस बात का सबूत है कि ईशा गुप्ता बिकिनी में तहलका मचाना बखूबी जानती हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक को राउंड हेट से कम्पलीट किया है। एक्ट्रेस रेत पर बैठकर पोज दे रही हैं।

बिकिनी में आराम फरमाती दिखीं ईशा

ईशा गुप्ता की यह तस्वीर सर्दी में गर्मी लाने के लिए काफी है। आप इस फोटो में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस धुप में लेटी हुई आराम फरमा रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस ब्लू बिकिनी में नजर आ रही हैं और मुंह ढककर वह पोज दे रही हैं।

ये भी पढ़ें: SARA ALI KHAN OOPS MOMENT: कई मौकों पर सारा हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, एक बार तो फैंस के साथ हो गई गड़बड़, देखें VIDEO

येलो फ्लोरल ड्रेस में बवाल लग रही हैं ईशा

ईशा गुप्ता की यह फोटो काफी चर्चा में है। तस्वीर में येलो फ्लोरल बिकिनी में एक्ट्रेस काफी कातिलाना नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इयररिंग्स, चोकर चैन और इयररिंग्स से कम्पलीट किया है।

व्हाइट और रेड प्रिंटेड बिकिनी में नजर आ रही हैं ईशा

ईशा गुप्ता की यह तस्वीर देखने लायक है। फोटो में एक्ट्रेस व्हाइट और रेड प्रिंटेड बिकिनी में नजर आ रही हैं जिसे उन्होंने शर्ट से टीमअप किया है। ईशा ने हेट से इस लुक को कम्पलीट किया है।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version