Highest Paid Actors in South: साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों का ग्राफिकल रिप्रजेंटेशन, विज़ुअल्स और सिनेमेटिक शॉट्स इतने अच्छे होते हैं कि उनकी फिल्मों के आगे बॉलीवुड फिल्में भी फींकी पड़ जाती है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि साउथ की अच्छी फिल्मों के पीछे सिर्फ टेक्नोलॉजी ही नहीं बल्कि साउथ के एक्टर्स का भी बड़ा हाथ होता है। अपने दर्शकों को अच्छी फिल्म देने के लिए स्टार्स कड़ी महनत करते हैं और उतना ही चार्ज भी करते हैं। आज हम इस लेख में बात करेंगे उन्ही स्टारस की जो अपनी फिल्मों के लिए करोड़ो में चार्ज किया करते हैं।

प्रभास (Prabhas)

प्रभास भारत के सबसे अधिक चार्ज करने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने साउथ इंडस्ट्री को बाहुबली और बाहुलबली 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी, जन्होंने बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ा था। ऐसा कहा जा रहा है कि प्रभास अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ के लिए 150 करोड़ चार्ज कर रहे हैं , इस खबर ने उन्हें भारत का सबसे अधिक चार्ज करने वाला साउथ अभिनेता बना दिया है।

विजय (Vijay)

विजय को तमिल सिनेमा के सबसे अधिक चार्ज करने वाले कलाकारों में से एक माना जाता है। वो जल्द ही ‘थलापति 66’ फिल्म रिलीज करने जा रहे हैं जो की इनकी 66वीं फिल्म भी होगी। जिसका निर्देशन वामशी पेडिपल्ली द्वारा किया जाएगा। टीओआई के अनुसार, विजय फिल्म के लिए 118 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं और उन्होंने अपनी आगमी फिल्म बीस्ट के लिए 100 करोड़ का बजट भी रखा है।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: शॉर्ट यलो ड्रेस में दिखा आलिया भट्ट का प्रेग्नेंसी-ग्लो, फोटोज जमकर हुईं वायरल

अजित कुमार (Ajith Kumar)

अजित कुमार ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर सपोर्टिंग एक्टर की थी, लेकिन देखते ही देखते आज अजित तमिल इंडस्ट्री के सुपरस्टार बन गए हैं। अजित अभी तक तमिल की 60 से ऊपर फिल्मों में नजर आ चुके हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, अजित अपनी अगली फिल्म AK62 के लिए 100 करोड़ की मांग कर रहे हैं।

रजनीकांत (Rajnikanth)

रजनीकांत 70 के दशक से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। एशिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक यह जाने जाते हैं। रजनीकांत ने तमिल, हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और अमेरिकी फिल्मों में भी अभिनय किया है। एक प्रमुख दैनिक के अनुसार, कॉलीवुड स्टार वर्तमान में 100 करोड़ की कीमत वाला घर ले रहे हैं।

राम चरण (Ram Charan)

राम चरण, कई अन्य सितारों की तरह, अब 100 करोड़ की मांग कर रहे हैं। खबरो के मुताबिक, उनकी आगमी दो फिल्में, RC 15 और RC 16 में प्रेतक फिल्म के लिए राम चरण 100 करोड़ चार्ज करेंगे। हाल ही में आईं फिल्म RRR में उन्होंने 45 करोड़ चार्ज किए थे।

महेश बाबू (Mahesh Babu)

अभिनेता महेश बाबू ने तेलुगु सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत एक किड आर्टिस्ट के रूप में की थी। Nenokkadine, Athadu, Pokiri, Dookudu, Shrimanthudu, और अन्य उनकी कुछ सबसे बड़ी फिल्में हिट हैं। महेश बाबू प्रत्येक फिल्म के लिए के लगभग 55 करोड़ रुपये चार्ज किया करते हैं।

धनुष (Dhanush)

कॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में धनुष एक बड़ा नाम बन गया है। शेखर कम्मुला के साथ अपनी पैन इंडियन फिल्म के साथ, धनुष सबसे अधिक चार्ज वाले तमिल अभिनेताओं की श्रेणी में आ गए हैं। सूत्रों के मुताबिक,  इस फिल्म के लिए धनुष 50 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं ।

यह भी पढ़ें: Priyanka-Nick Viral Video: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस वीडियो में नजर आए झूमते, वीडियो हुआ वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version