‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (shweta tiwari) काफी पॉपुलर है। श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है और अपनी लेटेस्ट फोटोस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार फिर श्वेता तिवारी का नया फोटो शूट सुर्खियां बटोरता नजर आ रहा है। श्वेता तिवारी की लेटेस्ट फोटो में उन्होंने वन शोल्डर इवनिंग ड्रेस पहनी हुई है।‌ जिसमें मैं काफी बोल्ड लुक देती नजर आ रही है।

श्वेता की यह ड्रेस काफी महंगी है। श्वेता की इस ड्रेस में टॉप पार्ट पर शानदार हैंडमेड एंब्रॉयडरी है और पीच कलर की शिफॉन स्कर्ट है। फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस का मेकअप काफी मिनिमल है उन्होंने बोल्ड लुक के साथ न्यूड लिपस्टिक का इस्तेमाल कर फैंस को अपनी और खींचा है। श्वेता तिवारी ने फोटोशूट में जो ड्रेस पहनी है वह इंडियन ब्रांड la Factoria Fashion की है। जिसकी कीमत 37,900 रुपए बताई गई है।

यह भी पढ़े:- खेसारी लाल और मौसमी के “चुनर चोली” सॉन्ग की धूम

श्वेता तिवारी (shweta tiwari) की इस फोटो पर लाखों लाइक और कमेंट आ चुके हैं। फैंस भी श्वेता के इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं। श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया है my life is…. Just..a .never-ending work in progress…. श्वेता तिवारी की इस फोटो पर एक फैन ने कमेंट किया है माइंड ब्लोइंग। वही दूसरे फैन ने कमेंट में कहा है कि इस उम्र में भी जहर लगती हैं।

श्वेता तिवारी (shweta tiwari) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती है इसके अलावा श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती है। हॉट और ग्लैमर के मामले में पलक तिवारी अपनी मां को भी टक्कर देती नजर आ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version